अमरावतीमहाराष्ट्र

गणेश कोहले हत्याकांड में और दो आरोपी गिरफ्तार

कुल आरोपियों की संख्या 9 हुई

अमरावती/दि. 1– राजापेठ थाना क्षेत्र के नंदनवन कालोनी में सीताराम गैंग के सर्वेसर्वा गणेश कोहले हत्याकांड प्रकरण में पुलिस ने और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस प्रकरण में हर दिन आरोपियों की संख्या बढती जा रही है. अब तक पुलिस द्वारा 9 आरोपियों को दबोचा गया है.
राजापेठ थाना क्षेत्र के जयनगर निवासी गणेश कोहले की 20 फरवरी की रात आरोपियों ने घेरकर तीक्ष्ण हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी. इस प्रकरण में मंगलवार की रात अमन मिश्रा, नीलेश पटेल और अमित सूर्यवंशी को शेगांव से गिरफ्तार कर लिया था. पश्चात गत रात श्रेयस मेटे और आदित्य नाईक को गिरफ्तार किया है. जबकि इसके पूर्व एक नाबालिग सहित पिंटू चव्हाण, किशोर सूर्यवंशी और रोहित आस्कर को गिरफ्तार किया था. इस तरह इस प्रकरण में अब तक कुल 9 आरोपी धरे गए है.
* युवक पर जानलेवा हमला
गाडगेनगर के आदर्श होटल परिसर में अशोकनगर निवासी प्रवीण मोहोड नामक युवक अपने दोस्त की प्रेमिका से मिलने गया था तब वहां तीन अज्ञात युवकों ने पहुंचकर पवन के साथ गालीगलौच शुरु कर दी और एक युवक ने चाकू निकालकर पवन पर हमला कर दिया. इस हमले में पवन गंभीर रुपसे घायल हो गया. तब तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए. घटना की जानकारी गाडगेनगर पुलिस को मिलते ही पुलिस के दल ने घटनास्थल पहुंचकर जख्मी युवक को जिला अस्पताल में भर्ती किया. पवन मोहोड द्वारा दिए गए बयान के आधार पर पुलिस ने तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button