अमरावतीमहाराष्ट्र

दो लोगों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मधुबन कालोनी व शेगांव नाका क्षेत्र की घटना

अमरावती /दि.26– गत रोज अमरावती शहर पुलिस आयुक्ताल में दो अगल-अलग स्थानों पर दो लोगों द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिये जाने की घटनाएं घटित हुई. दोनों ही मामलों में संबंधित पुलिस थानों में आकस्मिक मौत के मामले दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है. मृतकों के नाम रवि चंदूराव गायकवाड (36, मधुबन कालोनी) तथा राजू मानिकराव आठवले (60, शेगांव नाका) बताए गए है.
जानकारी के मुताबिक बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत मधुबन कालोनी में रहने वाले रवि चंदूराव गायकवाड ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बारे में पडोस में रहने वाले व्यक्ति के जरिए जानकारी मिलते ही उसके ससुर दत्ता नारायण फडताले (42, हमालपुरा, नई बस्ती, बडनेरा)तुरंत मौके पर पहुंचे, तो उन्हें घर में लकडी के बल्ली के सहारे रवि गायकवाड फांसी के फंदे से लटका दिखाई दिया. जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत ही बडनेरा पुलिस को दी. पश्चात पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा करते हुए लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया. जिला सामान्य अस्पताल में भिजवाया. बडनेरा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसके अलावा गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत शेगांव नाका के निकट सहकार नगर में रहने वाले राजू माणिकराव आठवले (60) ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसकी सूचना मिलने पर गाडगे नगर पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा किया तथा लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. दोनों ही मामलों में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button