अमरावतीमहाराष्ट्र

नहर में डूबने से महिला सहित दो लोगो की मौत

तिवसा और मोर्शी तहसील की घटना

अमरावती/दि.11– तिवसा के अप्पर वर्धा बांध की नहर में डूबने से एक 90 वर्षीय किसान की तथा मोर्शी तहसील के कवठाल गांव के स्मशानभूमि के निकट पूल के नीचे एक 40 वर्षीय महिला की डूबने से मृत्यु हो गई. मृतको के नाम तिवसा निवासी महादेव रामचंद्र ठाकरे और मध्यप्रदेश के आमला तहसील के कोठठाणा ग्रामनिवासी गुंता किसन युवनाते है.

जानकारी के मुताबिक तिवसा के आझाद चौक निवासी महादेव ठाकरे (90) नामक किसान नहर किनारे घुम रहा था तब संतुलन बिगडने से वह नहर में गिर पडा और उसकी डूबने से मृत्यु होने का प्राथमिक अनुमान लगाया गया है. तिवसा पुलिस ने आकस्मिक घटना दर्ज की है. बताया जाता है कि, महादेव ठाकरे हमेशा ही सुबह घुमने जाता था.

रविवार को भी वह सुबह घुमने के लिए घर के बाहर निकला. लेकिन काफी समय होने के बाद भी वह घर नहीं लौटा. इस कारण उसकी तलाश की गई. उसी दौरान अप्पर वर्धा नहर की दिशा में जानेवाले एक व्यक्ति को सुबह 11 बजे के दौरान महादेव का शव नहर में दिखाई दिया. उसके द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस का दल तत्काल घटनास्थल पहुंचा. पंचनामा कर उसका शव सरकारी अस्पताल में पहुंचाया गया. मृतक किसान के पास तीन एकड खेती है.

इसी तरह मोर्शी तहसील के कवठाल गांव के पास स्मशानभूमि के निकट पूल के नीचे नहर में एक महिला का शव बरामद हुआ. पुलिस पाटिल स्वप्निल पाथरे ने घटना की जानकारी शिरखेड पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही थानेदार सचिन लुले के नेतृत्ववाला दल घटनास्थल आ पहुंचा. मृतक महिला का नाम गुंता युवनाते बताया जाता है. मृतक महिला मोर्शी तहसील के नया वाठोडा ग्राम के प्रकाश टेकाडे नामक किसान के खेत के झोपडी में रहती थी. शिरखेड पुलिस ने आकस्मिक घटना दर्ज की है.

Related Articles

Back to top button