अमरावती

रेती तस्करी करने वाले दो गिरफ्तार

तीन ट्रैक्टर पुलिस थाने में जमा

नांदगांव खंडेश्वर तहसील बना रेती तस्करों का अड्डा
नांदगांव खंडेश्वर-/ दि.2  सावंगा गुरव स्थित बेंबला नदी से रेती की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने तीन ट्रैक्टर पुलिस थाने में जमा कर लिये है. गिरफ्तार किये गए चालक शेख शब्बीर व शुभम लोमटे के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.
जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर क्रमांक एमएच 37/एल-6746 का चालक शेख शब्बीर शेख गफुर व ट्रैक्टर क्रमांक एमएच 29/वी-4131 का चालक शुभम राजू लोमटे को गिरफ्तार किया गया. साथ ही ट्रैक्टर क्रमांक एमएच 37/एल-5331 ऐसे तीन ट्रैक्टर और 60 हजार रुपए कीमत की रेती कल रात के समय बरामद की गई. इस मामले में आरोपियोें के खिलाफ दफा 337, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है. यह कार्रवाई एपीआई कांबले ने अपने दल के साथ थानेदार विशाल पौलकर के मार्गदर्शन में की.
नांदगांव खंडेश्वर तहसील की बेंबला, साखली नदी समेत सभी ओर धडल्ले से तस्करी की जा रही है. राजस्व विभाग मौन धारन की है. इस वजह से तस्करों की हिम्मत बड गई है. रेती उत्खनन कर रेती तस्कर नियोजित ढंग से निर्धारित स्थानों पर पहुंचाते है. जिससे पर्यावरण को भी खतरा पहुंच रहा है और शासन का राजस्व भी बडे पैमाने में डूबाया जा रहा है. इस मामले में पुलिस व्दारा कार्रवाई की जा रही है. उनपर भी हमले के मामले प्रकाश में आ रहे है.

Related Articles

Back to top button