अमरावती

मोर्शी में एक ही रात के दौरान चोरी की दो वारदातें

श्री ज्वेलर्स में सेधमारी, 4.46 लाख रुपए के माल पर हाथ साफ

* पुनर्वसन कालोनी में बंद घर को बनाया निशाना, 1 लाख रुपयों का माल पार
मोर्शी/दि.13 – मोर्शी शहर में इन दिनों चोरों ने अच्छा खासा कोहराम मचा रखा है. गत रोज एक ही रात के दौरान मोर्शी शहर में 2 अलग-अलग स्थानों पर चोरी की 2 वारदातें घटित हुई. इसके तहत सिंभोरा रोड से सटे 3 शटर्स वाले श्री ज्वेलर्स नामक सोना-चांदी दुकान में अज्ञात ने सेंध लगाकर 4 लाख 46 हजार रु. के माल पर हाथ साफ किया. दुकान के सामने वाले शटर टॉमी से झुकाकर 6 ताले तोड़कर चोरों ने अंदर प्रवेश किया था. इसके साथ ही पुनर्वसन कालोनी में बाहरगांव गए परिवार के बंद घर को निशाना बनाते हुए चोरों ने नगद रकम व आभूषण मिलाकर करीब 1 लाख रुपए की चोरी की.
जानकारी के अनुसार मोर्शी-सिंभोरा रोड से सटकर श्यामराव पिंजरकर की सोना-चांदी की दुकान है. रविवार, 11 जून को पिंजरकर दुकान को ताला लगाकर घर गए थे. मध्याह्न रात के दौरान अज्ञात चोरों ने शटर्स झुकाकर 6 ताले तोड़कर अंदर प्रवेश किया और नगद 66 हजार रु., 3.5 किलो चांदी व 5 ग्राम सोने की नथनियां (मू.3.81) ऐसा कुल मिलाकर 4 लाख 46 हजार का माल चोर उड़ाकर ले गए. सीसीटीवी फुटेज में मुंह पर सफेद रुमाल बांधे चोर दिखाई दे रहे हैं. घटना की जानकारी मिलते ही थानेदार लांबाड़े, हे.कां. संतुलाल सांबारे ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की है. साथ ही श्वान पथक व फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को बुलाया गया था. अमरावती के एलसीबी दस्ते के पीआई संजय शिंदे, एएसआई त्र्यंबक मनोहर, एससी सुनील महात्मे, सईद अजमत आगे की जांच कर रहे हैं.
स्थानीय पुनर्वसन कॉलोनी निवासी ढोमणे परिवार के साथ बाहर गांव गए थे. 11 जून की रात उनके दरवाजे का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे. अलमारी तोड़कर 3 ग्राम सोने के झुमके, 3 ग्राम की अंगूठी, चांदी के बर्तन, कपड़े व हॉल में रखा 52 इंच का एलईडी, ऐसा कुल मिलाकर 1 लाख रु. का माल चोरी गया. फिर दूसरी मंजिल पर जाकर गोदरेज की अलमारी तोड़कर चोरों ने माल ढूंढने की कोशिश की और वहां से चल पड़े. घटना की जानकारी मिलते ही पीएसआई नितिन चुलपार, एएसआई संतोष मुंदाने, एससी गजू दाभणे, रवि बावणे, सैयद अजमत, एलसीबी के संजय शिंदे आदि ने मौके पर पहुंचकर घर में अस्त-व्यस्त पड़ी चीजों का पंचनामा किया. यहां भी श्वान पथक को पाचारण किया गया था.
इन दोनों मामलों को लेकर शिकायत मिलने के बाद अपराध दर्ज करते हुए मोर्शी पुलिस द्बारा अज्ञात चोरों की सरगर्मी के साथ तलाश की जा रही है.

 

Related Articles

Back to top button