अमरावती

कैम्प परिसर में लाखों की चोरी करने वाले दो चोर गिरफ्तार

कार पकडी, लाखों का सोना, लाखों रुपयों की कैश बरामद करना शुरु

* लडकी ने दी थी चोरों को टीप, कार की वजह से चढे पुलिस के हत्थे
* फे्रजरपुरा पुलिस करेगी मामले का बडा पर्दाफाश
* तीन दिन पहले गुलिस्ता अपार्टमेंट के घर को बनाया था निशाना
* आरोपी शोएब खान व शेख जुबेर को रात के समय पुलिस ने उठाया
अमरावती/ दि.11 – फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के कैम्प परिसर स्थित गुलिस्ता अपार्टमेंट में तीन दिन पूर्व चोरी की घटना हुई थी. इस मामले में पुलिस ने कार पर संदेह होने के कारण दो कुख्यात चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. चोरों के पास से एक स्टीम कार बरामद करने के साथ ही लाखों रुपयों का सोना और लाखों रुपयों की कैश बरामद करने की प्रक्रिया शुरु कर दी है. इस मामले में कई सनसनीखेज रहस्य पर्दाफाश हो रहे है. आश्चर्यजनक बात यह है कि, कुख्यात चोर शोएब खान और शेख जुबेर को घर में लाखों रुपए नगद और लाखों रुपयों का सोना होने की टीप लडकी ने दी थी. फे्रजरपुरा पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा करेगी.
शोएब खान मंजूर खान (23, ताजनगर) व शेख जुबेर शेख ताज (31, सुफियान नगर) यह दोनों गिरफ्तार किये गए आरोपियों के नाम हैं. फे्रजरपुरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कल रात के वक्त स्टीम कार क्रमांक एमएच 27/एच- 8971 चांदूर रेलवे मार्ग पर जा रही थी. यह कार मार्केट में लुप्तप्राय हो चुकी है. पुलिस ने कार रोकी और उसमें बेैठे दोनों युवकों से कार के बारे में पूछा. तब उन्होंने ट्रान्सपोर्ट नगर सेे 72 हजार रुपए में कल ही कार खरीदी है, ऐसा पुलिस को बताया. तब पुलिस ने जिस व्यक्ति से कार खरीदी उसके पास लेकर चलने को कहा. पुलिस को दोनों पर संदेह होेने लगा था. इसके बाद दोनों आरोपी ट्रान्सपोर्ट नगर ले गए. तब पुलिस ने देखा कि, जो युवक लंबी हाईटवाला है वह चोरी किये गये फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमेरे में कैद चोर से मिलता जुलता दिखाई दिया.
पुलिस ने दोनों चोरों को पकडकर पुलिस थाने लाया और कडी पूछताछ की. तब उन्होंने सनसनीखेज राज उगलते हुए बताया कि, इस चोरी के पीछे उस परिचित लडकी ने दी जानकारी है. लडकी ने उन्हें बताया था कि, उस समय घर में कोई नहीं है और घर में लाखों रुपए नगद राशि और लाखों रुपयों के सोने के गहने रखे हुए है. उस लडकी के इशारे पर दोनों चोर उस फ्लैट में गए और लाखों रुपयों की कैश व बडे पैमाने में सोने के गहने चुराकर भाग गए, ऐसा कबुल करने के बाद पीएसआई राजमले व उनके दल ने चोरी का माल रिकवर करने की शुरुआत की है. खबर यह भी हैै कि, लाखों रुपयों नगद राशि व बडे पैमाने में सोने के गहने बरामद हो रहे हेै, जिसका पर्दाफाश फे्रजरपुरा पुलिस आज या कल करेगी.

Related Articles

Back to top button