अमरावती

दो दुपहिया वाहनों की भिडंत, दो की मौत दो घायल

दर्यापुर-सांगलुद मार्ग पर हुआ भीषण हादसा

दर्यापुर/दि.16 – यहां से पास ही अकोट रोड पर सांगलुद के निकट साबले जिनिंग के पास दो दुपहिया वाहनों की आमने-सामने जोरदार टक्कर होने के चलते दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो अन्य युवक बुरी तरह से घायल हुए. जिन्हें इलाज हेतु अकोला के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा कल दोपहर साढे तीन बजे के आसपास घटित हुआ.
जानकारी के मुताबिक सौरभ उर्फ तन्मय उज्वल वानखडे (19, साई नगर, दर्यापुर), विशाल अरुण रायबोले (19, सांगलुद) तथा हिमांशु गजानन खंडारे (18, चांदूर जहानपुर) दुपहिया वाहन क्रमांक एमएच-27/डीजी-4606 पर ट्रिपल सीट सवार होकर दर्यापुर से सांगलुद की ओर जा रहे थे. उसी समय विकास प्रकाश चहाकर (32, कंझरा, मूर्तिजापुर) अपनी दुपहिया क्रमांक एमएच-30/बीपी-4487 पर सवार होकर अपने गांव की ओर लौट रहा था. परंतु साबले जिनिंग के पास इन दोनों दुपहिया वाहनों के बीच आमने-सामने की जोरदार टक्कर हुई. जिसके चलते सौरभ वानखडे व विकास चहाकार इन दोनों बाईक चालकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सौरभ वानखडे के साथ दुपहिया पर सवार विशाल रायबोले व हिमांशु खंडारे बुरी तरह से घायल हो गए. हासदे की जानकारी मिलते ही दर्यापुर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तथा एम्बुलेंस के जरिए दोनों घायलों को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं घटना स्थल का पंचनामा करते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया.

* अपनी बहन से मिलकर लौट रहा था विकास
पता चला है कि, मूर्तिजापुर तहसील के कंझरा गांव का निवासी विकास चहाकार येवदा में रहने वाली अपनी बहन रोशना प्रदीप रामेकर के घर मिलने हेतु गया था और बहन से मुलाकात करने के बाद अपने गांव लौट रहा था. लेकिन बीच रास्ते में ही सडक हादसे का शिकार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही विकास की बहन रोशना रामेकर बदहवास अवस्था में अस्पताल पहुंची और थोडी देर पहले ही अपने घर से रवाना हुए अपने भाई का शव देखने के बाद फूट-फूट कर रोने लगी. जिसे देखकर अस्पताल में मौजूद सभी लोगों की आंखे नम हो गई. विकास के परिवार में बुजुर्ग माता-पिता पत्नी तथा एक बेटा व एक बेटी है. वहीं अस्पताल में सौरभ वानखडे के परिजन भी पहुंचे और दोनों मृतकों के परिजन काफी शोक संतप्त दिखाई दिए.

Related Articles

Back to top button