अमरावतीमुख्य समाचार

दो अज्ञात आरोपियों ने चाकू से किया जानलेवा हमला

हमालपुरा के दो युवक गंभीर घायल

* दोनों आरोपी सीसीटीवी कैमेरे में कैद
अमरावती/ दि.31 – राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के हमालपुरा परिसर में रात 2 बजे अज्ञात मोटरसाइकिल सवार दो आरोपियों ने हमालपुरा में रहने वाले आकाश चव्हाण व स्वप्नील काकडे पर चाकू से सपासप वार कर जानलेवा हमला किया. दोनों गंभीर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. रात के समय हुआ हमले का घटनाक्रम परिसर में लगे सीसीटीवी कैमेरे में कैद हो गया है. पुलिस फूटेज के आधार पर दोनों आरोपियों की तलाश कर रही हैं.
आकाश चव्हाण (23), स्वप्नील काकडे (31, दोनों हमलापुरा) यह हमले में गंभीर रुप से घायल हुए दोनों युवकों का नाम हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आकाश और स्वप्नील रात के समय हमालपुरा में खडे थे. इस बीच मोटरसाइकिल पर दो लोग उनके सामने से गुजरे. तब आकाश व स्वप्नील ने मोटरसाइकिल चालकों को गालियां दी. यह सुनकर दोनों मोटरसाइकिल सवार वापस आये और आकाश व स्वप्नील को गालियां देते हुए बेदम पीटा. इतना ही नहीं तो मोटरसाइकिल सवार आरोपी ने अपने पास से चाकू निकालकर सपासप वार करते हुए गंभीर रुप से घायल कर दिया. दोनों लहुलुहान होकर जमीन पर गिर पडे. घटना को अंजाम देने के बाद अज्ञात आरोपी वहां से फरार हो गए.
घटना के बाद खुन से लतपथ आकाश चव्हाण व स्वप्नील काकडे को इलाज के लिए जिला अस्पताल रवाना किया. आज सुबह राजापेठ पुलिस का दल मौका ए वारदात पर पहुंचा. घटनास्थल पर खुन ही खुन पडा था. पुलिस ने परिसर के सीसीटीवी फूटेज खंगोले. जिसमें एक फूटेज पुलिस के हाथ लगा. उस फूटेज में दोनों अज्ञात आरोपी हमला करते हुए फूटेज में कैद हुए है. पुलिस ने दफा 307, 34 के तहत अपराध दर्ज कर दोनों जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों की तलाश शुरु की हैै.

Related Articles

Back to top button