अमरावतीमहाराष्ट्र

दोपहिया की एसटी को टक्कर, तीन जख्मी

तहसील में विभिन्न दुर्घटनाओं में 6 घायल

तिवसा/दि.22– बस स्टैण्ड की ओर जा रही एक एसटी बस व्दारा रास्ते पर चल रही दोपहिया वाहन को टक्कर मार देने से तीन युवक बुरी तरह जख्मी हो गए. वही एक अन्य घटना में दो बाईक आमने सामने भीड जाने से इस घटना में भी दो युवक बुरी तरह जख्मी हो जाने की जानकारी प्राप्त हुई है.

जानकारी के अनुसार पहली घटना में गजानन अवझाड, दिनेश वानखडे, प्रकाश हिवणे जख्मी हो गए गए. बताया जाता है कि तिवसा से कुर्‍हा रोड पर आने वाले शेंदुरजना बाजार में रविवार की दोपहर 12 बजे के दौरान प्रकाश हिवणे और दिनेश वानखडे अपने-अपने दोपहिया से जाते समय अचानक आमने-सामने से दोनों की टक्कर हो गई, इस हादसे में दिनेश़ वानखडे की हालत गंभीर बताई जाती है, जिसे उपचार के लिए नागपुर के अस्पताल में रेफर किया गया.

वही दूसरी घटना में आशू चंद्रशेखर गोरे (25), गौरव राजेन्द्र इंदरकर (27,रा. दोनों चिंचोली डांगे, आर्वी) व कुणाल प्रदीप मानकर (28, रा. वर्धा) यह तीनों ही रविवार की शाम 6 बजे दोपहिया क्रमांक एमएच 32 एवी 2987 से तिवसा बस स्थानक के सामने अमरावती की ओर जा रहे थे. तभी बस स्थानक से नागपुर डेपो की बस क्रमांक एमएच 40 वाय 5580 यह अमरावती की ओर जाने के लिए बाहर निकली. इसी समय दोपहिया की बस को टक्कर लग जाने के कारण दोपहिया में बैठे तीनों युवक बुरी तरह जख्मी हो गए. जख्मियों को तुरंत तिवसा के ग्रामीण अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया. जहां पर एक की हालत गंभीर होने के चलते उसे अमरावती जिला सामान्य अस्पताल में रेफर किया गया. घटना तिवसा पुलिस ने दर्ज की है.

Related Articles

Back to top button