अमरावतीमुख्य समाचार

ट्रेलर की टक्कर में दुपहिया सवार की मौत

तलेगांव ठाकुर फाटे पर घटित हुआ हादसा

अमरावती/दि.28 – तिवसा पुलिस थानांतर्गत तलेगांव ठाकुर फाटा पर आशीर्वाद बार के सामने आज दोपहर तेज रफ्तार ट्रेलर द्बारा टक्कर मार दिए जाने के चलते दुपहिया पर सवार छत्रपति भोकरे नामक व्यक्ति की मौत हो गई.
बता दें कि, तिवसा निर्वाचन क्षेत्र की विधायक व पूर्व मंत्री यशोमति ठाकुर के पिता एवं क्षेत्र के पूर्व विधायक स्व. भैयासाहब ठाकुर के पुण्यतिथि अवसर पर आज तलेगांव ठाकुर में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें हिस्सा लेने के लिए शिरखेड निवासी छत्रपति भोकरे अपनी दुपहिया पर सवार होते हुए शिरखेड से तिवसा होते हुए तलेगांव की ओर जा रहे थे. तभी आशीर्वाद बार के सामने विपरित दिशा से आ रहे ट्रेलर ने छत्रपति भोकरे की दुपहिया को जोरदार टक्कर मार दी. यह हादसा इतना भीषण था कि, दुपहिया वाहन चकनाचूर होने के साथ-साथ छत्रपति भोकरे की मौके पर ही मौत हो गई.
स्व. भैयासाहब ठाकुर के जमाने से ठाकुर परिवार के करीबी रहने वाले छत्रपति भोकरे के साथ सडक हादसा घटित होने की जानकारी मिलते ही तिवसा के पूर्व नगराध्यक्ष वैभव वानखडे अपने सहयोगियों के साथ तुरंत ही मौके पर पहुंचे. उस समय तक पुलिस एवं एम्बुलेंस वाहन भी घटना स्थल पर पहुंच चुके थे. जिसके बाद खून से लतपथ छत्रपति भोकरे को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत करार दिया. यह जानकारी मिलते ही स्व. भैयासाहब ठाकुर के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में उपस्थित कांग्रेस नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में शोक की लहर व्याप्त हो गई.

Related Articles

Back to top button