अमरावतीमुख्य समाचार

ट्रक की टक्कर में दुपहिया चालक की मौत

दर्यापुर/दि.8 – स्थानीय अकोट रोड पर रत्नाबाई राठी हाईस्कूल के सामने आज सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने दुपहिया वाहन को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में दुपहिया चालक की ट्रक के अगले पहिए की चपेट में आकर मौके पर ही मौत हो गई.
जानकारी के मुताबिक पिपंलखुटा में रहने वाले शरद धांडे (45) अपनी बेटी को आदर्श प्राथमिक शाला में हमेशा की तरह छोडने हेतु आये थे और बेटी को शाला में छोडकर अपनी दुपहिया वाहन पर सवार होकर वापिस लौट रहे थे, तभी रत्नाबाई राठी हाईस्कूल के सामने वाली सडक पर एक ट्रक ने शरद भांडे के दुपहिया वाहन को जोरदार टक्कर मार दी. जिसके चलते ट्रक के अगले पहिए की चपेट में आकर शरद भांडे की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही दर्यापुर पुलिस का दल तुरंत मौके पर पहुंचा तथा पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया. साथ ही ट्रक को भी जब्त किया गया.
उल्लेखनीय है कि, अकोट रोड पर श्री शिवाजी शिक्षा संस्था द्वारा संचालित आदर्श हाईस्कूल व कनिष्ठ महाविद्यालय, रत्नाबाई राठी हाईस्कूल व आदर्श प्राथमिक शाला नामक तीन शैक्षणिक संस्थान है और इन तीनों शालाओं का एक ही प्रवेश द्वार है, जो अकोट रोड से सटा हुआ है. ऐसे में रोजाना सुबह 11 बजे सुबह के सत्र के छूटने और दोपहर के सत्र के शुरु होने के समय यहां पर विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों की अच्छी खासी भीडभाड हो जाती है. साथ ही इस परिसर में कई दुकानदारों ने अतिक्रमण कर रखा है. जिससे यातायात में अवरोध पैदा होता है. लेकिन इसके बावजूद प्रशासन व पुलिस द्वारा इस परिसर में यातायात को सुचारु रखने हेतु कभी कोई प्रयास नहीं किया गया. जिसके चलते यहां पर हमेशा ही सडक हादसा घटित होने की संभावना बनी रहती है. कुछ दिन पहले ही इसी परिसर में हादसा घटित होने के चलते एक शालेय छात्रा की मौत हुई थी. वहीं आज अपनी बच्ची को स्कूल छोडने आए पिता की यहीं पर सडक हादसे में जान चली गई.

Related Articles

Back to top button