अमरावती

भीषण हादसे में दुपहिया सवार की मौत

मृतक अभ्यंकर विद्यालय का बताया गया कर्मचारी

अंजनगांव सुर्जी प्रतिनिधि/दि.११ – अज्ञात वाहन की टक्कर से दुपहिया सवार की मौत् हो गई. अंजनगांव- दर्यापुर मार्ग पर विहीगांव मदरसे के पास रविवार की दोपहर में यह हादसा हुआ. दुपहिया सवार का नाम रत्नापुर निवासी राजु इंगोले बताया गया है. वे हंतोडा के अभ्यंकर विद्यालय से अपना काम निपटाकर एक्टीवा नंबर एमएच 27/सीएल 1305 से घर लौट रहा था.
विहीगांव मदरसे के पास अज्ञात वाहन ने उसकी दुपहिया को टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि वाहन के पहिये उसके सिर पर से जाने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटनास्थल पर कोई भी नहीं रहने से किसी को भी इस बारे में पता नहीं चल पाया. खून से लतपथ अभ्यंकर घटनास्थल पर पडे रहे.
बता दें कि इंगोले के पास कभी गाडी नहीं थी. वे 10 साल तक पैदल ही स्कूल से अपने गांव आना-जाना करते थे. बीते साल ही उन्होंने दुपहिया खरीदी थी, लेकिन वह दुपहिया का ज्यादा दिनों तक इस्तेमाल नहीं कर पाये और हादसे में अपनी जान गवां बैठे. घटना की जानकारी रहिमापुर पुलिस को मिलते ही थानेदार इंगले, पीएसआई सूरभान, मेजर डहाके, अरबाल, निलेश तोटे ने घटनास्थल पहुंचकर पंचनामा किया. उसके बाद शव अंजनगांव ग्रामीण अस्पताल में लाया गया. अज्ञात वाहन के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button