अमरावतीमहाराष्ट्र

सडक हादसे में दुपहिया सवार मां-बेटे की मौत

शिवणगांव की घटना, खडे ट्रक से जा टकराई दुपहिया

अमरावती /दि.20– समिपस्थ तिवसा तहसील अंतर्गत राष्ट्रीय महामार्ग पर शिवणगांव में उडानपुल के पास सडक किनारे खेड ट्रक से तेज रफ्तार दुपहिया जाकर टकरा गई. इस हादसे में दुपहिया पर सवार मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना शुक्रवार की दोपहर 4 बजे के आसपास घटित हुई. मृतकों कीशिनाख्त दिनेश प्रल्हादराव साबले (51) व बेबीबाई प्रल्हादराव साबले (77, अनकवाडी) के तौर पर हुई है.

जानकारी के मुताबिक दिनेश साबले अपनी मां को दुपहिया पर बिठाकर अमरावती स्थित दवाखाने में दिखाने हेतु लेकर गये थे और वहां से वापिस लौट रहे थे. तभी शिवणगांव में उडानपुल के पास सडक किनारे खडे एमएच-40/एके-9595 क्रमांक के ट्रक से दिनेश का दुपहिया वाहन जाकर टकरा गया. इस हादसे में दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गंभीर रुप से घायल बेबीबाई साबले ने अस्पताल में ले जाते समय दम तोड दिया. इस हादसे की जानकारी मिलते ही नांदगांव पेठ पुलिस का दल तुरंत मौके पर पहुंचा तथा घटनास्थल का पंचनामा करते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया.

* दुपहिया चलाते समय मोबाइल पर बात करना पडा भारी
कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अमरावती से अपने गांव वापिस जाते समय दुपहिया चलाते वक्त दिनेश साबले अपने मोबाइल पर बात कर रहे थे. जिसके चलते उन्हें उडानपुल के पास खडे ट्रक का अनुमान ही नहीं लगा और उनकी तेजरफ्तार दुपहिया सीधे उस ट्रक से जा भिडी तथा इस हादसे में दिनेश साबले सहित उनकी मां बेबीबाई साबले की भी मौत हो गई. दिनेश साबले के पश्चात परिवार में पत्नी तथा एक बेटा व एक बेटी है तथा दिनेश साबले के कंधे पर ही पूरे परिवार की जिम्मेदारी थी. सडक हादसे में मां-बेटे की एकसाथ मौत हो जाने की घटना के चलते शिवणगांव परिसर में शोक की लहर व्याप्त है.

Related Articles

Back to top button