अमरावती

मध्य प्रदेश से चुराई दुपहिया मेलघाट में बेची

कुछ दुपहिया पुलिस ने की जब्त, आरोपी की तलाश

चिखलदरा/दि.20 – मध्यप्रदेश के एक चोर ने दुपहिया चुराकर मेलघाट में आदिवासियों के घर रखी. इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दुपहिया जब्त की है. पुलिस उन चोरों को तलाश रही है.
तहसील के काटकुंभ चौकी के चुरणी परिसर में अज्ञानी आदिवासियों को कागजात दिखाकर चोरी की गाडियां उनके घर पर रखी गई. प्रत्यक्ष में यह तीन दुपहिया संदेहास्पद रहने से चिखलदरा पुलिस ने वह जब्त की है. वह दुपहिया उनके घर लाकर रखने वाले मध्य प्रदेश के उस चोर की पुलिस ने तलाश शुरु की है. इसी बीच कम कीमत में मिलने वाली ऐसी दुपहियाओं के झांसे का शिकार बनी व्यक्ति से दुपहिया जब्त करने की चुनौती भी चिखलदरा पुलिस के सामने है. इस बीच लोगों ने भी ऐसे मामले में आगे आकर चोरों बाबत जानकारी देनी चाहिए, इस तरह का आह्वान चिखलदरा पुलिस थाने के निरीक्षक राहुल वाढवे ने किया है.

यह दुपहिया किसकी

जिले के अन्य किसी भी पुलिस थाने में उस संदर्भ में शिकायत दर्ज है या नहीं, इसकी समूची जांच स्थानीय पुलिस ने की है. दुपहिया घर पर रखने वालों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. मामले की जांच चिखलदरा के थानेदार राहुल वाढवे, काटकुंभ चौकी के हेडकाँस्टेबल भारती, रुपेश सिंगणे, पवन सातपुते आदि कर रहे है.

महाराष्ट्र- मध्य प्रदेश कनेक्शन

अमरावती, परतवाड, मोर्शी, वरुड आदि मध्य प्रदेश की सीमा पर स्थित शहर समेत ग्रामीण क्षेत्र से दुपहिया चोरी कर वह मध्य प्रदेश में भाग जाते है. यह प्रकार इससे पहले परतवाडा पुलिस व्दारा की गई कार्रवाई में सामने आया था. मेलघाट के आदिवासियों को चोरी की दुपहिया बेचने की यह साजिश रहने की संभावना व्यक्त की जा रही है. दुपहिया चोरों की बडी टोली प्रकाश में आने की संभावना व्यक्त की जा रही है. इस मामले में शिवम् देवमन धोत्रे (20, चुरनी), दिनेश नंदुलाला बावणे (35, चितवाडा जोडी, मध्य प्रदेश), नेहरु तुलशीराम सुरजे आदि को रात में संदेहास्पद घुमते पाये जाने से हिरासत में लिया गया है.

Related Articles

Back to top button