अमरावती

फ्रेजरपुरा, गाडगेनगर व कोतवाली में दुपहिया चोरी

अमरावती प्रतिनिधि/दि. १८ – शहर में दुपहिया चोरी की घटना कुछ भी करो कम नहीं होती. कल फिर से शहर में तीन दुपहिया चोरी की घटना दर्ज हुई है. इस सप्ताह में शहर में दुपहिया चोरों ने आतंक मचा कर रख दिया है, ऐसा इस घटना से दिखाई देता है.
फ्रेजरपुरा, गाडगेनगर व शहर कोतवाली की सीमा में यह घटना घटी. विशेष बात यह है कि एक दुपहिया चक्क अपार्टमेंट के पार्किंग में से चोरी गई. जिसके कारण दुपहिया चोरी में अनेक घटना में नागरिको की लापरवाही भी दिखाई दे रही है. चपरासीपुरा के शुक्रवार बाजार परिसर के प्रीतम ठाकुर के घर के सामने पार्किंग की एमएच २७ बीसी ७३१७ क्रमांक की पांडुरंग लक्ष्मण कपाटे की दुपहिया चोरी गई.
तपोवन संकेत कॉलनी के रचना गॅलॅक्सी अपार्टमेंट के पार्किंग में एमएच २७ बीएच १२४७ क्रमांक की दुपहिया चोरी गई. उसी प्रकार राजकमल चौक में सीतारामदासबाबा मार्केट के सामने खड़ी राजेश श्यामराव सहारे की एमएच ३१ व्हीएस ८३९५ क्रमांक की दुपहिया किसी ने चुराई. सोमवार को एक ही दिन पांच दुपहिया चोरी गई. रविवार को एक ही दिन शहर में दुपहिया चोरी के ८ अपराध दर्ज हुए थे. दुपहिया चोरों ने इस सप्ताह में आतंक मचाकर पुलिस की नाक में दम करने का दिखाई दे रहा है.
गांव में रोशनी देनेवाले ग्राम विद्युत व्यवस्थापको का भविष्य अंधेरे में ही है, क्या ,ऐसी स्थिति है. कारण की लापरवाही होरही है.
अपार्टमेंट में लाखों रूपये का प्रशस्त फ्लैट खरीदा जाता है. परंतुवाहन पार्किंग की जगह सुरक्षा की दृष्टि से अनेक जगहों पर रखवाली करनेवाला दिखाई नहीं देता. सीसीटीवी लगे हुए दिखाई नहीं दे रहे. जिसके कारण नागरिको में अपार्टमेंट में पांर्किंग की जगह सीसीटीवी केमेरे लगाए तथा रखवाली करनेवाले की व्यवस्था की जाए, ऐसा कहा जा रहा है.

Related Articles

Back to top button