अमरावती

दुपहिया चोर चढा पुलिस के हत्थे

परतवाडा पुलिस की कार्रवाई

परतवाडा/दि.18– दीपावली के पर्व पर बाजार में रहनेवाली भीडभाड का फायदा उठाते हुए अज्ञात चोर ने एक व्यक्ति की होंडा स्प्लेंडर दुपहिया चुरा ली थी. इस मामले की जांच करते हुए परतवाडा पुलिस ने दुर्वेश शिवलाल सावलकर (सोसोखेडा, धारणी) को गिरफ्तार किया. जिसके पास से चोरी के दो दुपहिया वाहन जब्त किए गये.
विशेष उल्लेखनीय है कि इस मामले में पर्दाफाश करने में परतवाडा के जयस्तंभ चौक पर चाबी बनाने का काम करनेवाले शेख सादिक शेख हसन की जागरूकता बेहद काम में आयी. जिनके पास कुछ दिन पहले एक अनजान व्यक्ति होंडा स्प्लेंंडर दुपहिया वाहन की चाबी बनाने हेतु आया था. इस पर संदेह होने के चलते शेख सादिक ने उक्त व्यक्ति के आधारकार्ड और उसके फोटो को अपने मोबाइल में कैद कर लिया था तथा इसकी जानकारी पुलिस को दी थी. जिसके आधार पर पुलिस ने उक्त व्यक्ति को खोज निकाला.
यह कार्रवाई ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल, अपर पुलिस अधीक्षक शशिकांत सातव व अचलपुर के उपविभागीय पुलिस अधिकारी अतुल नवगिरे के मार्गदर्शन तथा परतवाडा के थानेदार संदीप चव्हाण के नेतृत्व में पीएसआय विठ्ठलवाणी एवं पुलिस कर्मी उमेश सावरकर, विवेक ठाकरे, जीतेश बाबिल व घनश्याम किरोले के पथक द्बारा की गई.

Related Articles

Back to top button