अमरावती

दो शराब तस्कर धरे गए, 80 हजार का माल बरामद

फे्रजरपुरा व गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र में सीपी स्क्वाड की कार्रवाई

अमरावती/ दि.10– पुलिस आयुक्त के विशेष दल ने गुप्त सूचना के आधार पर फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के अंबिका नगर और गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के विलास नगर में अवैध तरीके से शराब ले जा रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपियों के पास से वाहन समेत करीब 80 हजार रुपए का माल बरामद किया है. दोनों आरोपियों को माल समेत आगे की कार्रवाई के लिए संबंधित पुलिस थाने के हवाले किया.
ज्ञानेश्वर शिवदास हिरोडे (40, सातुर्णा) व राम भगवानदास अहेरवार (25, मसानगंज) यह दोनों गिरफ्तार किये गए शराब तस्कर आरोपियों के नाम हेै. पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह के विशेष दल के सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश इंगले, सूरज चव्हाण, राजीक रायलीवाले, निखिल गेडाम, सुभाष पाटील, जहीर शेख, रणजित गावंडे, रोशन वर्‍हाडे की टीम को मिली गुप्त सूचना के आधार पर उन्होंने फे्रजरपुरा क्षेत्र के अंबिका नगर में छापा मारा. आरोपी ज्ञानेश्वर हिरोडे मोपेड क्रमांक एमएच 27/सीएन-9591 पर 3 हजार 500 रुपए कीमत की 100 बोतल देशी शराब अवैध तरीके से बेचने के लिए ले जा रहा था. पुलिस ने आरोपी को पकडकर 3 हजार 500 रुपए का माल बरामद करते हुए आरोपी को फे्रजरपुरा पुलिस के हवाले किया.
इसी तरह गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के विलास नगर में पुलिस आयुक्त के विशेष दल ने छापा मारा. यहां आरोपी राम अहेरवार अपनी ज्युपिटर मोपेड क्रमांक एमएच 27/डीडी-3416 पर देशी टेंगो पंच व राज कंपनी की 5 हजार 760 रुपए कीमत की 96 बोतल शराब व मोटरसाइकिल ऐसे कुल 75 हजार 760 रुपए का माल बरामद किया. आगे की कार्रवाई के लिए आरोपी व माल गाडगे नगर पुलिस के हवाले किया है.

Related Articles

Back to top button