अमरावती

दो घटनाओं में दो युवतियों के साथ छेडछाड

नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र में होली के दिन छेडा

अमरावती/ दि.19– नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाली दो युवतियों के साथ अलग-अलग दो घटनाओं में छेडखानी की गई. उसमें दो आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया. यह घटना होली के धुलेंडी के दिन उजागर हुई.
नागपुरी गेट पुलिस थाने में महिला ने दी शिकायत में बताया कि, आरोपी उमेश सुभाष तायडे उनका रिश्तेदार है और उनके पडोस में रहता है. आरोपी का विवाह नहीं हुआ, आरोपी हमेशा युवती को गलत नजरों से देखता है, दो माह पूर्व युवती घर में अकेली थी, तब आरोपी ने युवती का हाथ पकडकर पलंग पर धकेला और करीब आने का प्रयास किया. युवती ने उमेश को दो चाटे रसिद किये थे. इस वजह से वह निकल गया. उस समय उस घटना की शिकायत पुलिस थाने में नहीं दी. युवती उसके घर के प्रांगण में स्थित बाथरुम में स्नान करती है. उस समय आरोपी उसे देखता था. युवती की जब उसपर नजर पडी तो वह सीधे बाथरुम में जा पहुंचा और अश्लिल हरकत करते हुए युवती से कहा कि, तेरे साथ होली की कर मनाउंगा. यह देखकर युवती चिखपुकार करने लगी. युवती के रिश्तेदार वहां पहुंचे तो आरोपी उमेश महिला को छोडकर घर भाग गया. उसके बाद युवती के रिश्तेदार उसे समझाने के लिए गए तो, आरोपी ने रिश्तेदारों को धमकाते हुए कहा कि, तुम बहुत बढ गए है क्या, आज तुम्हे मारता ही हूं, कहते हुए गालियां दी. युवती की शिकायत पर नागपुरी गेट पुलिस ने उमेश तायडे के खिलाफ दफा 354, 354 (अ) 354 (ड), 294, 506 के तहत अपराध दर्ज किया.
इसी तरह एक महिला ने नागपुरी गेट पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, आरोपी सैय्यद जावेद सैय्यद नासिर उसका दूर का रिश्तेदार है. पिछले तीन-चार दिनों से महिला के घर के पास चक्कर काट रहा था, मगर महिला ने उसपर ध्यान नहीं दिया. कल महिला घर का कचरा फेंकने के लिए घर के बाहर गई. तब आरोपी सैय्यद जावेद गाडी से उतरा. तब महिला कचरा फेंककर वापस लौट रही थी, तब सैय्यद जावेद ने पीछे से जाकर महिला का दुपट्टा खिचा और महिला का हाथ पकडकर अपनी ओर खिचा. यह देखकर महिला ने जोरों से चिखपुकार की. यह सुनकर काफी लोग जमा हो गए. आरोपी वहां से भाग गया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर सैय्यद जावेद के खिलाफ दफा 354, 354 (अ) 354 (ड) के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.

Related Articles

Back to top button