अमरावती

खामगाव में दो महिलाओं की रिहाई, दो गिरफ्तार

देह व्यवसाय का ऑनलाईन गोरखधंधा

* खामगाव पुलिस की कार्रवाई

खामगांव/दि. 11– शहर में ऑनलाईन तरीके से चलनेवाले देह व्यवसाय का गोरखधंधा पुलिस ने उजागर किया है. एक अपार्टमेंट में चलनेवाले इस धंधे की सूत्रधार एक महिला है, यह विशेष.

खामगांव में 37 साल की महिला ने जलंब नाका परिसर के अपार्टमेंट में एक फ्लैट किराए से लिया. रहने के लिए इस फ्लैट में उसने अलग ही धंधा शुरू किया. आर्थिक परिस्थिति जिन महिलाओं की कमजोर रही उन्हें अपने जाल में फंसाना और देह व्यवसाय के लिए उनका इस्तेमाल करना यह संबंधित महिला का काम था. किराए से लिए फ्लैट में वह यह व्यवसाय चला रही थी. गरीब महिलाओं की असहायता का लाभ लेकर संबंधित महिला ने पैसे कमाना शुरु किया था. पुरुष हवस मिटने के लिए पैसे देकर फ्लैट में पहुंचते थे. वर्तमान के ऑनलाईन कामकाज को देखते हुए महिला ने पैसे स्विकारने के लिए क्यूआर कोड शुरु किया था.

खामगाव पुलिस स्टेशन के थानेदार नरेंद्र ठाकरे को इस बाबत गोपनीय जानकारी मिली थी. पुलिस ने पहले एक डमी ग्राहक भेजकर पहले पूर्ण जानकारी ली और पश्चात नियोजित रुपसे छापा मारा. इस अवसर पर दो ग्राहक ऑनलाईन थे. पुलिस ने आरोपी किराएदार महिला के पास से दो मोबाईल, नकद 7390 रुपए, क्यूआर कोड समेत अन्य वस्तू ऐसे कुल 24 हजार 470 रुपए का माल जब्त किया. कार्रवाई के दौरान वहां पहुंचे दो ग्राहको से दो मोबाईल और 10 हजार रुपए का माल जब्त किया गया. एक पीडित महिला की आयु 36 तथा दुसरी की आयु 50 है.

Related Articles

Back to top button