अमरावती

दो युवक गिरफ्तार, एक नाबालिग की तबियत बिगडी

राठी स्कूल में घुसकर शिक्षक को पीटने का मामला

अमरावती- / दि.26  घातक हथियार साथ में लेकर स्कूल में घुसकर 10 से 12 लोगों ने स्कूल के शिक्षक को बेदम पीटा. इस मामले में गाडगे नगर पुलिस ने एक नाबालिग बालक के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, मगर नाबालिग बालक की तबियत बिगड जाने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. अन्य हमलावरों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. सचिन राजू राउत (20) व श्रीरत्न गजानन दाभाडे (19, दोनोें अशोक नगर) यह गिरफ्तार किये गये आरोपियों के नाम है.
गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के राठी स्कूल के समीप शिवाजी कॉलेज, केएल कॉलेज समेत अन्य तीन से चार महाविद्यालय भी इसी परिसर में है. इसी कारण इस क्षेत्र में दिनभर युवक, युवतियों का यहां दिनभर आवागमन लगा रहता हैैं. इसके अलावा कुछ मनचलों के ग्रुप परिसर में बैठे रहते हैैं. स्कूल के समीप परिसर के कुछ रंगबाजी करने वाले युवक भी पानठेले व चाय की कैटिंग पर दिखाई देते है. जिसके कारण राठी स्कूल परिसर में आये दिन मामूली विवाद होना आम बात हो गई है. इससे पहले शिवाजी महाविद्यालय में एक विद्यार्थी पर तीन से चार लोगों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया था और एक से डेढ माह पूर्व केएल महाविद्यालय के सामने एक नाबालिग बालक की हत्या की गई थी. इसके कारण शहर पुलिस व्दारा यहां हमेशा पुलिस फिक्स पाँईट व पुलिस की पेट्रोलिंग कराना बहुत जरुरी है.
आखिर अब शिक्षक की पीटाई करने की भी घटना सामने आ ही गई. शिक्षक को मारने वाले युवकों में कुछ स्कूल के विद्यार्थी भी होने की बात पुलिस की तहकीकात में सामने आयी है. पुलिस उनसे कडी पूछताछ कर जानकारी हासिल कर रही है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को कब्जे में लेने के साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. महाविद्यालय में घुसकर हमला करने वाले 10 से 12 आरोपी होने के कारण पुलिस गिरफ्तार किये गए आरोपियों से कडी पूछताछ कर रही है. अदालत ने गिरफ्तार किये गए दोनों आरोपियों को न्यायालयीन कस्टडी में भेजने के आदेश दिये. जिसके कारण दोनों आरोपियों को जेल रवाना किया. पुलिस अन्य आरोपियों की खोज कर रही है.

Related Articles

Back to top button