अमरावतीमुख्य समाचार

बडनेरा में दो युवकों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

अमरावती/दि.23 – बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत 2 अलग-अलग स्थानों पर दो युवकों द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिए जाने के मामले सामने आए है. जानकारी के शिकायत मिलने के बाद बडनेरा पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु की है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बडनेरा के पांचबंगला परिसर में रहने वाले संदीप मनोहर रंधाले (30) ने अपने घर पर फांसी लगा ली थी. जिसे उसके परिजनों ने तुरंत ही फांसी के फंदे से उतारकर रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित किया. जिसकी जानकारी राजापेठ पुलिस ने बडनेरा थाने को वायरलेस पर दी. जिसके आधार पर बडनेरा पुलिस के दल ने रिम्स अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम हेतु जिला सामान्य अस्पताल भेजा. जहां पर पोस्टमार्टम पश्चात शव को अंतिम संस्कार हेतु उसके परिजनों के हवाले किया गया.
इसी तरह बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत वरुडा गांव में रहने वाले प्रफुल्ल अरुण कैकाडे ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस बारे में प्रफुल्ल के चाचा प्रकाश कैकाडे (59) ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि, गवंडी काम करे वाला प्रफुल्ल कैकाडे अपने बाल-बच्चों के साथ वरुडा गांव में रहता था और विगत 3-4 दिनों से काफी शराब पी रहा था. 22 नवंबर को भी प्रफुल्ल सुबह से शराब के नशे में था और दोपहर के आसपास उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही पुलिस ने पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और जांच शुरु कर दी.

 

Related Articles

Back to top button