अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सावंगा के पास बांध में दो युवक डूबे

मचा कोहराम, आष्टी के रहनेवाले थे

* गोताखोरों ने मशक्कत कर निकाले शव
चांदुर रेलवे/दि. 17- चांदुर रेलवे तहसील के सावंगा विठोबा गांव के पास स्थित बांध में आज दोपहर दो युवकों के डूब जाने का समाचार मिल रहा है. उनके नाम निखिल अनंत खर्चान (15) और प्रणव सुरेश पायताडे (18) बताए गए हैं. खबर लगते ही आपदा प्रबंधन और पुलिस टीम मौके पर पहुंची. बांध से युवकों की खोजबीन शुरु कर दी गई. आपदा टीम ने बडी मेहनत और जांबाजी से दोनों शव निकाल लेने की जानकारी दोपहर को प्राप्त हुई थी.
जानकारी के अनुसार निखिल और प्रणव वहां परिवार के साथ पूजा के सिलसिले में गए थे. वहां भोजन आदि का भी कार्यक्रम इन लोगों का था. चार-पांच लोग नहाने के लिए गए. उनमें से निखिल और प्रणव गाद में फंस गए और डूब गए. वे बांध में डूब जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक कार्यालय से बचाव पथक को सूचित किया गया. चांदुर रेलवे के थानेदार घटनास्थल पर पहुंचे है. यह भी पता चला है कि, निखिल और प्रणव भातकुली तहसील के आष्टी गांव के रहनेवाले हैं. आष्टी के उपसरपंच दिनेश डवले सतत संपर्क कर अपडेट ले रहे हैं और घटना की पुष्टि का भी प्रयत्न कर रहे हैं.
बाद की जानकारी के मुताबिक निखिल और प्रणव की लाशे रेस्क्यू दल ने महत्प्रयासों के बाद बांध से निकाली. यह भी बताया गया कि, दोनों नहाने के लिए तालाब में उतरे थे. शवो को परीक्षण के लिए चांदुर रेलवे भेजा गया है. चांदुर रेलवे के थानेदार अहिरे, पुलिस पाटिल हीरासिंह राठोड, प्राथमिक जांच अधिकारी शिवाजी घुगे, कांस्टेबल नितिन शेंडे सहित अधिकारी मौके पर पहुंचे. बचाव टीम मेें सचिन धरमकर, दीपक पाल, दीपक डोलस, गजू वाडेकर, गणेश जाधव का समावेश रहा. उधर घटना से आष्टी ग्राम में शोक व्याप्त हो गया है. रामनवमी के दिन दुर्घटना ने लोगों को शोकमग्न कर दिया.

Related Articles

Back to top button