अमरावती

जिले में दो युवकों ने लगाई फांसी

तिवसा व दर्यापुर-बाभली परिसर की घटना

अमरावती/दि.4 – जिले में दो युवकों ने खुद को फांसी लगाकर अपनी इहलिला समाप्त कर लेने की घटना उजागर हुई है. पहली घटना में दर्यापुर के युवा किसान पुत्र ने अपने घर में फांसी लगा ली. जबकि दर्यापुर-बाभली परिसर में एक युवक ने खुद को फांसी लगाकर इहलिला समाप्त की है.
पहली घटना में तिवसा के शिक्षक कॉलोनी में रहने वाले अतुल पुंडलिक गायकवाड नामक किसान पुत्र ने अपने घर में खुद को फांसी लगाई. जानकारी के अनुसार पिछले माह से वह खेत का काम देखता था व साथ में अन्य मजदूरी का काम करता था. मगर लगातार फसल न होने के कारण वह निराश हो गया. जिसके कारण उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, ऐसी जानकारी परिवार के सदस्यों ने दी. यह सनसनीखेज घटना कल सुबह 11 बजे उजागर हुई.
ऐसी ही दूसरी घटना दर्यापुर शहर के बाभली परिसर स्थित वाकोडेपुरा में घटी. यहां रहने वाले मनिष मनोहर राउत नामक 34 वर्षीय युवक ने अपने ही घर में खुद को फांसी लगाकर अपनी जीवनलिला समाप्त कर ली. यह घटना कल गुरुवार की सुबह उजागर हुई. बताया जाता है कि मनिष मनमिलाउ और शांत स्वभाव का था. वह शहर के एक निजी बैंक में बतौर लिपिक के रुप में काम करता था. परंतु मनिष व्दारा फांसी लगाकर आत्महत्या किये जाने का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

Related Articles

Back to top button