अमरावती

अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों ने लगाई फांसी

अमरावती/दि.2– अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो युवकों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह दिल दहला देने वाली घटना गाड़गे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के महात्मा फुले नगर और फ्रेजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के प्रशांत नगर बगीचे के पास घटी. पुलिस ने दोनों ही मामलों में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर आगे की तहकीकात का शुरू की है.
इस संदर्भ में गाड़गे नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आदित्य दीपक तायडे (22, महात्मा फुले नगर, नवसारी) ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस बारे में सूचना मिलते ही पुलिस का दल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने आदित्य की लाश फांसी के फंदे से नीचे उतरी. इसके बाद घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना की. आदित्य ने आत्महत्या क्यों की, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया. पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू की है.

वहीं फ्रेजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रशांत नगर परिसर में रहने वाले नितिन अकोलकर ने अपने ही घर में सिलिंग फैन से फांसी का फंदा बनाकर उस पर झूलते हुए आत्महत्या कर ली. इस संदर्भ में नितिन के पिता गजानन बालूअप्पा अकोलकर (54) ने बताया कि, उनके बेटे नितिन गजानन अकोलकर (32, प्रशांत नगर) को शराब पीने की लत थी. वह चाय कैंटीन चलाते हैं. घटना के समय वे अपनी चाय की दुकान में थे. तभी उनके छोटे बेटे के दोस्त ने दुकान पर आकर बताया कि, नितिन ने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया है. वह दरवाजा नहीं खोल रहा. उनका छोटा बेटा और दोस्तों ने अंदर जाकर देखा तो नितिन घर की छत में लगे सीलिंग फैन से नायलॉन की रस्सी द्वारा बनाए गए फांसी के फंदे पर झूलता हुआ दिखाई दिया. घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल फ्रेजरपुरा पुलिस का दल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने नितिन की लाश नीचे उतारकर घटनास्थल का पंचनामा किया. उसके बाद लाश पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना की. पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज करते हुए तहकीकात शुरू की है.

Related Articles

Back to top button