अमरावती

सडक दुर्घटना में दो युवक गंभीर घायल

ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर

* नांदगांव पुलिस थाना क्षेत्र की घटना
नांदगांव खंडेश्वर- दि.4 नांदगांव खंडेश्वर पुलिस थाना क्षेत्र में विवाह समारोह से वापस लौट रहे मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी. इस सडक दुर्घटना में दोनों गंभीर रुप से घायल हुए. दोनों घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. नांदगांव खंडेश्वर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की तहकीकात शुरु की है.
मिली जानकारी के अनुसार कल गुरुवार के दिन शे. मकबुल शे. मेहमूद (35, रहमतनगर), उसके दोस्त तनवीर अहमद (35, डीएड कॉलेज परिसर) के साथ मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 27/सीएल- 0272 से नेरपरसोपंत गए थे. दोपहर 2.30 बजे आते समय उनके साथ अ. सलाम शे. हुसैन (50, हैदरपुरा) व दिलावर खां (45) भी निकले थे. नांदगांव खंडेश्वर से गुजरते समय गड्ढा बचाने के चक्कर में शे. मकबूल ने ब्रेक लगाया. इसी समय पीछे से चंद्रपुर से अमरावती जा रहे तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एमएच 34/एबी 6231 ने जोरदार टक्कर मारी. इस हादसे में पीछे बैठे तनवीर आलम नीचे गिरकर गंभीर घायल हुआ. सडक पर गिरने से दोनों घायल हुए. उन्हें तत्काल नांदगांव खंडेश्वर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को अमरावती जिला अस्पताल रेफर किया.
मौके पर उपस्थित प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक की टक्कर में तनवीर अहमद नीचे गिरा और ट्रक में फंसकर काफी दूर तक घिसटता हुए चला गया. इस हादसे में तनवीर अहमद का एक पैर के टूटकर दो हिस्से हो गए. रास्ते में हड्डियों का चुरा और खुन ही खुन बिखरा पडा था. उसे इर्विन अस्पताल से शहर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल दोनों पर इलाज जारी है.

Related Articles

Back to top button