अमरावती

साइड न देने पर दो युवकों पर चाकू से हमला

गांधी चौक परिसर की घटना

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१९ – शहर के विविध थाना क्षेत्रों में इन दिनों छूट-पूट विवादों ने चाकू चलाए जाने की घटनाए आम होती जा रही है. ऐसी ही एक घटना गांधी चौक परिसर में घटी. वाइन शॉप पर शराब खरीदने गए दो युवक के बीच अज्ञात तीन युवक टकरा गए. साइड न देने पर आरोपियों ने दोनो युवक पर चाकू से सपासप वार किए और वहां से फरार हो गए. जख्मीयों का नाम रोशन बोंडे (३०), सागर शेगोकार (२९) दोनो ही भातकुली निवासी बताए जा रहे है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत गंाधी चौक स्थित हर्ष वाइन शॉप पर बुधवार की रात रोशन शेगोकार शराब लेने गए थे. तभी तीन युवक भी इस वाइन शॉप पर शराब खरीदने के लिए आए. इसी दौरान दोनो एक दूसरे के सामने आए दोनो साइड देने की बात को लेकर विवाद शुरु हुआ. दोनो ही हटने के लिए तैयार नहीं थे. जिसके चलते अज्ञात आरोपियों ने अपने पास रखी गुप्ती और चाकू निकाला और रोशन के पैरो पर सपासप वार करना शुरु कर दिया.
इसी दौरान बीच बचाव के लिए सागर वहंा पहुंचा उसके भी पैर पर चाकू से वार कर आरोपी वहां से फरार हो गए. हमले में रोशन और सागर बूरी तरह से घायल हो गए थे. दोनो को खून से लथपथ अवस्था में इर्विन अस्पताल लाया गया और मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ विविध धाराओ के तहत अपराध दर्ज करते हुए आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरु की है. ज्ञात रहे कि इसके पहले भी अनेकों घटना गांधी चौक स्थित वाइन शॉप में घट चुकी है.

Related Articles

Back to top button