अमरावती

उबाठा शिवसैनिक ही रोकेंगे भाजपा की तानाशाही

पूर्व विधायक ज्ञानेश्वर धाने का दावा

* निशानी जाने से कोई डर नहीं
अमरावती/दि.8– शिवसेना उबाठा के अमरावती के लीडर ज्ञानेश्वर धाने पाटिल ने केंद्र और राज्य में सत्तारुढ भारती जनता पार्टी पर तानाशाही बरतने का आरोप लगाकर कहा कि, उबाठा शिवसैनिक ही भाजपा की इस हिटलशाही को रोकेंगे. अमरावती के शिवसेना कार्यकर्ताओं में बालासाहब ठाकरे के प्रति अगाढ श्रद्धा है. प्रत्येक कार्यकर्ता के मन में बालासाहब बसे हैं. आज भी बालासाहब और ठाकरे परिवार के प्रति विश्वास तथा जुनून है. हम उद्धव ठकारे के आदेश को सर्वोच्च मानते हैं. शिवसैनिकों को कोई फरक नहीं पडता कि हमारे पास सत्ता है या नहीं वे केवल जनसामान्य के काम करने में यकीन रखते हैं.
एक इन्टरव्यू में धाने पाटिल ने कहा कि, महाविकास आघाडी का निर्माण भाजपा की अडियल भूमिका के कारण हुआ. उसकी सरकार बनी. जनता के अच्छे काम मविआ सरकार कर रही थी. धाने पाटिल ने भाजपा पर द्बेषपूर्वक मविआ सरकार गिराने का आरोप लगाकर कहा कि, उस पार्टी का असली चेहरा सबके सामने आ गया.
बडनेरा के विधायक रहे ज्ञानेश्वर धाने ने कहा कि, तत्कालीन राज्यपाल व्दारा समय-समय पर देश के महापुरुषों का अपमान करना और सभी शासकीय यंत्रणा पर काबू कर केंद्र ने मविआ सरकार को तकलीफ दी. धाने ने आरोप लगाया कि, भाजपा ने स्मार्टसिटी, रोजगार बढाने और विकास लाने के नाम पर केवल घोषणाएं की है. हकीकत में बेरोजगारी दिनोंदिन बढ रही है. जबकि र्स्माट सिटी की तो बात ही न करें. एक भी शहर में स्मार्ट सिटी प्रकल्प सकार नहीं हुआ है. उन्होंने आगामी चुनाव में भाजपा को जगह बता देने का दावा भी किया. धाने पाटिल ने कहा कि, चुनाव निशानी चले जाने से फरक नहीं पडता. उबाठा शिवसेना अमरावती के प्रत्येक चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेगी.

Related Articles

Back to top button