अमरावती

सीएम बनकर उध्दव ने अपनी ही पार्टी को उध्वस्त कर दिया

दर्यापुर में पूर्व विधायक अभिजीत अडसूल का कथन

* बालासाहब की शिवसेना पार्टी के सम्मेलन को किया संबोधित
अमरावती/ दि.९-महाविकास आघाडी की सरकार में मुख्यमंत्री रहते समय उध्दव ठाकरे ढाई वर्ष के दौरान केवल ३ बार मंत्रालय में आए और बाकी पूरा समय वे अपने घर पर ही रहा करते थे. साथ ही वे कभी अपने किसी मंत्री अथवा पार्टी पदाधिकारी से भी मुलाकात नहीं करते थे. बल्कि चुनिंदा दो तीन लोगों के दम पर पूरे राज्य का कामकाज चला रहे थे. अपनी इसी कार्यशैली के चलते मुख्यमंत्री पद पर विराजमान होकर उध्दव ठाकरे ने महत ढाई वर्ष के भीतर अपनी पार्टी को उध्वस्त कर डाला. इस आशय का प्रतिपादन बालासाहब की शिवसेना पार्टी के प्रदेश सचिव तथा दर्यापुर निर्वाचन क्षेत्र के पूर्व विधायक अभिजीत अडसूल ने किया.
गत रोज दर्यापुर शहर के माहेश्वरी भवन में बालासाहब की शिवसेना पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया था. जिसमें उन्होंने उपरोक्त प्रतिपादन करने के साथ ही आरोप लगाया कि उन ढाई वर्ष के दौरान शिवसेना के पास मुख्यमंत्री पद रहने के बावजूद भी निधि वितरण में कांग्रेस व राष्ट्रवादी कांग्रेस को अधिक महत्व दिया गया और इस दौरान शिवसैनिको के खिलाफ अनेको मामले दर्ज हुए. ऐसी ही कई वजहों के चलते राज्य में सत्ता बदल गई और एकनाथ शिंदे राज्य के मुख्यमंत्री बने, जो राज्य के विकास हेतु बेहतरीन निर्णय ले रहे है. इस समय पूर्व विधायक अभिजीत अडसूल ने यह भी कहा कि उध्दव ठाकरे ने अपने पिता व शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे के विचारों को सही ढंग से समझा ही नही. इसी समय शिवसेना प्रमुख बालासाहब ठाकरे का मजाक उडानेवाली सुषमा अंधारे जैसी महिला को आज पार्टी की उपनेता बनाया गया है. यह अपने आप में काफी दुर्भाग्यजनक है और इस बात से ही समझा जा सकता है कि उध्दव ठाकरे किस कदर अपने रास्ते से भटक गये है.
इस सम्मेलन में मंच पर बालासाहब की शिवसेना के जिला प्रमुख अरूण पटोले व गोपाल पाटिल अरबट, सहसंपर्क प्रमुख रवि गणोरकर, जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष दत्ता ढोमणे, महिला जिला प्रमुख अरूणा इंगोले, उपजिला प्रमुख नंदु जांबुलकर, तहसील प्रमुख महेन्द्र भाडे, तहसील प्रमुख निवृत्ति बारब्दे, महिला तहसील प्रमुख सोनल आखरे, मीनाक्षी कपले, वैभव भांडे, मुन्ना इसोकार, उपतहसील प्रमुख गोपाल नागे, पंजाब नागे, अतुल सगणे, गजू चांदुरकर, नीरज नागे, सचिन कोरडे, राजू पोहोकार, महिला शहर प्रमुख साक्षी खेडकर, शहर प्रमुख तुषार चौधरी, विजय तलोगार, प्रतीक लाजुरकर, गणेश गावंडे, राहुल भुंबर, विनय गावडे, सागर गेथे, राहुल गावंडे, धीरज चांदुरकर, गजानन अरबट, निलेश सगणे, हेमंत उमाले सहित बालासाहब की शिवसेना की अनेको पदाधिकारी व शिवसैनिक उपस्थित थे.

* कई नये लोगों ने किया पार्टी में प्रवेश
बता दे कि गत रोज दर्यापुर के माहेश्वरी भवन से अमरावती के शेगांव नाका परिसर स्थित अभियंता भवन में बालासाहब की शिवसेना के सम्मेलन आयोजित किए गये. जिले में पहलीबार आयोजित पार्टी के इन सम्मेलनों में क्षेत्र के कई पुराने शिवसैनिको सहित नये कार्यकर्ताओं ने बालासाहब की शिवसेना पार्टी में प्रवेश किया. जिनका बालासाहब की शिवसेना पार्टी के नेताओं ने पार्टी में स्वागत किया.

 

Related Articles

Back to top button