अमरावतीमुख्य समाचार

उध्दव ठाकरे की उलटी गिनती शुरू

शिंदे की बगावत पर बोली सांसद नवनीत राणा

अमरावती/दि.22- विगत विधानसभा चुनाव में शिवसेना द्वारा जनादेश की अनदेखी व अनादर करते हुए सरकार बनाई गई थी तथा सरकार बनने के बाद भी जनभावनाओं को हमेशा अनदेखा किया गया था. ऐसे में राज्य की जनता इस सरकार से त्रस्त हो गई थी. इन्सान तो इन्सान, उध्दव ठाकरे की सरकार ने भगवान और हनुमान चालीसा का भी अपमान किया. जिसका नतीजा सबके सामने है और अब उध्दव ठाकरे सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है. इस आशय की प्रतिक्रिया जिले की सांसद नवनीत राणा ने महाराष्ट्र में मचे राजनीतिक हंगामे और सेना विधायकों द्वारा की गई बगावत को लेकर दिये.
सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहनेवाली सांसद नवनीत राणा ने आज अपने ट्विटर हैण्डल पर लिखा कि, उन्होंने मुंबई से दिल्ली हवाई यात्रा के दौरान हनुमान चालीसा का पाठ किया और मुंबई में उध्दव ठाकरे सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई. इस समय सोशल मीडिया पर सांसद नवनीत राणा द्वारा विमान यात्रा के दौरान हनुमान चालीसा पढते समय शूट किया गया वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है.
बता दें कि, सांसद नवनीत राणा व विधायक रवि राणा द्वारा हनुमान चालीसा पढने को लेकर सीएम उध्दव ठाकरे के खिलाफ काफी तीव्र भूमिका अपनायी गई थी और इसे लेकर राणा दम्पति व राज्य सरकार के बीच अच्छे-खासे टकराव की स्थिति बन गई थी. पश्चात मुंबई पुलिस ने राणा दम्पति को गिरफ्तार कर लिया था और उन्हें अदालती आदेश पर करीब 14 दिनों तक जेल में रखा गया तथा जेल से छूटने के बाद राणा दम्पति ने एक बार फिर सीएम उध्दव ठाकरे सहित महाविकास आघाडी सरकार के खिलाफ जमकर मोर्चा खोला और अब सांसद नवनीत राणा ने शिवसेना में पडी फूट को लेकर एक तरह से अपनी खुशी दर्शाई है.

Related Articles

Back to top button