अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

उध्दव का अमरावती में दो दिवसीय दौरा और दो सभाएं

उबाठा शिवसेना बलवंत वानखडे के लिए जी-जान एक कर देगीं

अमरावती/दि.26- उबाठा शिवसेना अमरावती लोकसभा के लिए महाविकास आघाडी का राजनितीक धर्म निभाते हुए बलवंत वानखडे को जिताने पुरा प्रयास करेगीं, इतना ही नहीं उबाठा शिवसेना के सुप्रीमों उध्दव ठाकरे स्वयं प्रचार के दौरान दो दिवसीय अमरावती दौरे पर आएगें और अमरावती लोकसभा क्षेत्र में दो जाहिर सभाएं करेगें.
उल्लेखनीय है कि उबाठा शिवसेना, कॉग्रेस पार्टी और शरद पवार की राष्ट्रवादी कॉग्रेस की संयुक्त महाविकास आघाडी की ओर से बलवंत वानखडे कॉग्रेस के उम्मीदवार घोषित हुए है. वानखडे की उम्मीदवारी घोषित होने के बाद भी शिवसेना उबाठा का जिला सम्मेलन स्थानीय नेमानी इन में हुआ था. इस सम्मेलन के बाद थोडा कन्फ्युजन पैदा हुआ. इस कन्फ्युजन के बाद यहां के कॉग्रेसी नेता यशोमती ठाकुर और स्वयं बलवंत वानखडे ने सम्मेलन के दिन ही उध्दव ठाकरे से मोबाइल पर बातचीत की. उध्दव ठाकरे ने स्पष्ट रुप से कहा कि वे बालासाहेब ठाकरे के विचारों पर चलने वाली पार्टी के मुखीया है और गठबंधन धर्म निभाएगे. उध्दव के अनुसार कार्यकर्ताओं ने पार्टी सम्मेलन लेकर अपनी राय रखी है. लेकिन अमरावती लोकसभा सीट पर उनकी पार्टी उबाठा शिवसेना पूरी तरह कॉग्रेस के साथ है.
अमरावती के कॉग्रेसी नेताओं की मांग पर उध्दव ठाकरे भी अमरावती का दौरा करने वाले है. उनसे हुई कॉग्रेसी नेताओं की बातचीत के अनुसार जो हमे जानकारी मिली है, उध्दव ठाकरे अमरावती का दौरा करेगें और अपने पार्टी पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओ के साथ एक रात यहां रुककर चर्चा भी करेगें. इतना ही नहीं उध्दव ठाकरे अमरावती लोकसभा क्षेत्र में दो सभाएं करने वाले है. एक सभा अमरावती में होगी और दुसरी अचलपूर विधानसभा क्षेत्र में होने वाली है. उध्दव ठाकरे ने जिले के कॉग्रेसी नेताओं को अपने अमरावती दौरे के लिए टेंटेटिव्ली तारीखे भेजने कहा है. उध्दव अपने व्यस्त कार्यक्रमों में अमरावती दौरे के लिए कोई एक तारीख देगें.

अनंत गुढे आज सुबह बलवंत के साथ दिखाई दिए
उल्लेखनीय है कि उध्दव ठाकरे के साथ जिले के कॉग्रेसी नेताओं व्दारा चर्चा के बाद आज अमरावती के पूर्व सांसद अनंत गुढे महाविकास आघाडी के घटक के रुप में आज सुबह अंबादेवी मंदिर में देवी की ओटी भरते समय दिखाई दिए उन्होनें दैनिक अमरावती मंडल से बातचीत करते समय कहा कि किसी भी अच्छे काम के लिए अंबामाता की ओटी भर कर की जाती है और यह चुनाव का कार्य है, देश के सर्वोच्च सदन में हमें अपना प्रतिनिधि पहुंचाना है. आज हमने अंबा माता के सामने प्रार्थना की है कि हमें काम को यश और सफलता देने के साथ ही सदबुध्दी दें.

Related Articles

Back to top button