अमरावती

मावस मामा का नाबालिग भानजी पर दुराचार

नाबालिग हुई गर्भवती, पुलिस को गुमराह करने का किया प्रयास

अमरावती/दि.13– समिपस्थ दर्यापुर के रहीमापुर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव में रहने वाली 16 वर्षीय शालेय छात्रा से रिश्ते में मामा रहने वाले व्यक्ति ने शारीरिक संबंध बनाकर उसे गर्भवती कर दिया. यह बात सामने आने पर उक्त नाबालिग में शुरुआत में पुलिस की दिशाभूल करने हेतु अपने एक कथित प्रेमी का नाम आगे किया था. लेकिन पुलिस ने आखिरकार अपनी तहकीकात के जरिए पूरे मामले के सच को उजागर कर दिया.
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कक्षा 10 वीं में पढने वाली नाबालिग छात्रा वरुड में अपनी 21 वर्षीय मावस मामा के यहां विगत करीब 2 महिने से रह रही थी. जब उसकी मां उसे लेने हेतु वरुड पहुंची, तो उस नाबालिग लडकी ने पेट में दर्द रहने की बात कही. जिसके चलते उसकी मां उसे लेकर एक महिला डॉक्टर के पास पहुंची, तब स्वास्थ्य जांच में पता चला कि, वह गर्भवती है. ऐसे में उसे जिला सामान्य अस्पताल में लाकर उसकी स्वास्थ्य जांच की गई. जहां से इर्विन अस्पताल के डॉक्टरों ने इसकी जानकारी सिटी कोतवाली ने पुलिस को दी. परंतु पुलिस द्बारा की गई पूछताछ के दौरान उक्त युवती ने पहले तो अपने तथाकथित पे्रमी का नाम बताकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया.

लेकिन पुलिस ने उसे विश्वास में लेते हुए आखिरकार उससे असली कहानी पता कर ली. जिसके तहत पता चला कि, रिश्ते में पीडिता का मामा रहने वाला 21 वर्षीय युवक अक्सर ही अपनी बहन के गांव जाया करता था. जहां पर रुकने के दौरान उसने अपनी नाबालिग भानजी के साथ नजदीकी साधते हुए उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाए. साथ ही वह उसे पढाई-लिखाई के नाम पर साथ रखने हेतु अपने साथ वरुड भी लेकर गया. जहां से दोनों विगत दो माह से एक साथ रह रहे थे और वरुड में भी आरोपी ने उक्त नाबालिग के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. जिसके चलते उक्त नाबालिग गर्भवती हो गई. ऐसे में कोतवाली पुलिस ने झिरो एफआईआर दर्ज करने के साथ ही इस मामले की जांच को रहीमापुर पुलिस को वर्ग किया. पश्चात रहीमापुर पुलिस ने पीडिता के बयान के आधार पर 21 वर्षीय आरोपी युवक के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किया.

Related Articles

Back to top button