अमरावती

तिवसा शहर की न्यू जलापूर्ति योजना को मंजूरी

महाराष्ट्र सुवर्ण जयंती नगरोत्थान महाअभियान अंतर्गत

  • पालकमंत्री यशोमती ठाकुर के प्रयास सफल

तिवसा प्रतिनिधि/दि.९ – महाराष्ट्र सुवर्ण जयंती नगरोत्थान महाअभियान अंतर्गत तिवसा शहर की नई जलापूर्ति योजना को मंजूरी प्राप्त हुई है. इसके लिए पालकमंत्री यशोमती ठाकुर के अथक प्रयास करने से 19 करोड 5 लाख रुपए के इस महत्वाकांक्षी व बहुप्रतिक्षित योजना को उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने कल तत्वत: मंजूरी दी है.
राज्य के उपमुख्यमंत्री तथा वित्त व नियोजन मंत्री अजित पवार, नगर विकास मंत्री एकनाथ शिंदे, जलापूर्ति मंत्री गुलाब पाटिल की उपस्थिति में कल नगरविकास विभाग ने वीडिया कॉन्फरन्स के माध्यम से बैठक आयोजित की थी. इस बैठक में पालकमंत्री यशोमती ठाकुर ने जिलाधिकारी कार्यालय से ही उपस्थिति लगाई. नियोजन, वित्त, जलसंपदा विभाग के अपर मुख्य सचिव, मजीप्रा सदस्य सचिव, संचालक नगर पालिका प्रशासन, जिलाधिकारी शैलेश नवाल, मजीप्रा के मुख्य अभियंता मनीष पलांडे, उपविभागीय अधिकारी नरेंद्र फुलझेले, नगराध्यक्ष वैभव वानखडे, मुख्याधिकारी डॉ.पल्लवी सोटे आदि बैठक में उपस्थित थे.
इस बैठक में तिवसा शहर के लिए नई जलापूर्ति योजना को मंजूरी मिल गई. योजना को मंजूर मिलने के कारण तिवसा शहर को अनेक वर्षों सताने वाले जलकिल्लत की समस्या का हल निकला है. जिससे तिवसा शहर के नागरिकों को हर दिन पानी उपलब्ध होने का रास्ता खुल गया है, ऐसी प्रतिक्रिया पालकमंत्री एड.यशोमती ठाकुर ने दी है.
तिवसा शहर को नियमित रुप से पानी उपलब्ध होना चाहिए और पानी की समस्या का कायम रुप में हल निकले इसके लिए पालकमंत्री ठाकुर ने बार-बार शासन दरबार में मांग की. फलस्वरुप 19 करोड 5 लाख रुपए के महत्वाकांक्षी व बहुप्रतिक्षित योजना को उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने मंजूरी देने से तिवसा शहर की जलकिल्लत के प्रश्न का कायम स्वरुपी हल निकला है. जिससे शहरवासियों ने राहत की सांस ली है.

Related Articles

Back to top button