अमरावती

यूनियन बैंक कर्मचारियों की मनमानी

ग्राहकों में नाराजी

नांदगांव पेठ/दि.12 – ग्रामपंचायत परिसर में स्थित यूनियन बैंक के कर्मचारियो की मनमानी की वजह से ग्राहकों को मानसिक परेशानी उठानी पड रही है. जिमसें ग्राहकों में नाराजी व्याप्त है. कर्मचारी ग्राहकों के साथ उचित व्यवहार नहीं करते हाल ही में नियुक्त हुए व्यवस्थापक भी ग्राहकों की समस्याओं को गंभीरता से नहीं ले रहे और उन्हें अपमानित कर रहे. जिसके चलते ग्राहकों में असंतोष व्याप्त है.
कोरोना काल से ग्राहकों को बैंक के सामने घंटो खडा रहना पड रहा है. खाता खोलने के पश्चात पासबुक के लिए ग्राहक यहां चक्कर लगा रहे है. पिछले एक महीने से पासबुक भी नहीं दिए गए. कर्मचारियों का कहना है कि हमें ऊपर से पासबुक देने के आदेश नहीं है. गर्भवति महिलाओं के खाते खोले गए उन्हें भी पासबुक नहीं दिए गए.
पिछले डेढ महीने से बैंक में व्यवस्थापक का पद रिक्त था. हाल ही में नए व्यवस्थापक ने यहां का पदभार संभाला किंतु नवनियुक्त व्यवस्थापक भी ग्राहकों का समाधान करने की बजाय ग्राहकों का अपमान कर रहे है. जब उनसे मोबाइल पर संपर्क साधने का प्रयास किया जाता है तो वे ग्राहकों को प्रतिसाद नहीं देते. वृद्ध खातेधारकों को भी घंटो यहां पर बैठे रहना पडता है. जिसमें ग्राहकों को न्याय देने की मांग ग्राहकों द्वारा संबंधित प्रशासन से की जा रही है.

Related Articles

Back to top button