अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

एकजुट भाजपा जिताएगी राणा को

पार्टी नेता दिनेश शर्मा का दावा

* यूपी के पूर्व डीसीएम ने दिये स्थानीय मीडिया के प्रश्नों के उत्तर
* देश में जन-जन के मन में मोदी
अमरावती/दि.15- देश के सबसे बडे सूबे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री रह चुके वरिष्ठ नेता दिनेश शर्मा आज भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभाएं लेने और प्रचार करने के लिए अमरावती पधारे. उनका जिलाध्यक्ष तथा सांसद डॉ. अनिल बोंडे एवं शहर अध्यक्ष व विधायक प्रवीण पोटे पाटिल ने स्वागत किया. प्रवीण पोटे के जनसंपर्क कार्यालय में शर्मा ने स्थानीय मीडिया से बात की. विविध प्रश्नों के उत्तर दिये. शर्मा ने दावा किया कि, भारतीय जनता पार्टी, उसके महायुति के सभी घटक दल मिलकर महाराष्ट्र में महायुति को जोरदार सफलता लोकसभा चुनाव में दिलाने जा रहे हैं. अमरावती में भी पार्टी के नेता, कार्यकर्ता नाराज नहीं है, बल्कि भाजपा, नरेंद्र मोदी, कमल का फूल की निशानी के लिए एकजुट होकर तथा सहयोगी दलों से तालमेल रखकर काम कर रहे हैं. दिनेश शर्मा ने दावा किया कि, अमरावती की पार्टी प्रत्याशी नवनीत राणा पिछली बार से डबल मार्जिन से चुनाव में विजयी होगी.
पत्रकार परिषद में भाजपा के स्थानीय पदाधिकारी सर्वश्री जयंत डेहनकर, सुपर वॉरियर दिनेश सूर्यवंशी, निवेदिता चौधरी, किरण महल्ले, किरण पातुरकर, मीना पाठक आदि अनेक की उपस्थिति रही.
* जनता के मन में मोदी
सवालों के जवाब में दिनेश शर्मा ने दावा किया कि, यह चुनाव जनता स्वयं मोदी के पक्ष मेें लड रही है. जन-जन के मन में मोदी है. उन्होंने कहा कि, ‘मन से’ ने भी कह दिया है कि, नरेंद्र मोदी को विजयी बनाना है. तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का बीडा जनता ने ही उठा रखा है.
* गजब का उत्साह, जुटे सभी
दिनेश शर्मा ने दावा किया कि, भाजपा काडर में चुनाव को लेकर गजब का उत्साह है. हर कार्यकर्ता दूसरे से बेहतर करने की होड कर रहा है. मार्जिन बढाने के लिए सभी युवा, महिला, किसान, कामगार, व्यापार और प्रकोष्ठ के पदाधिकारी व कार्यकर्ता जुटे हैं.

* पूरा देश मोदी का परिवार
यूपी के बडे भाजपा नेता और महाराष्ट्र चुनाव प्रभारी शर्मा ने कहा कि, इस चुनाव में दो धाराएं आमने-सामने हैं. मोदी का परिवार और राष्ट्रवाद का मुकाबला सोनिया गांधी, शरद पवार और उद्धव ठाकरे से है. सोनिया गांधी अपने पुत्र राहुल और पुत्री प्रियंका, उद्धव ठाकरे अपने पुत्र आदित्य, शरद पवार अपनी पुत्री सुप्रिया सुले के कल्याण के लिए चुनाव मैदान में उतरे हैं. जबकि नरेंद्र मोदी देश के जन-जन, प्रत्येक युवा का भविष्य संवारने, देश की तरक्की के लिए मैदान में है. जनता उनके साथ है. एक प्रश्न के उत्तर में शर्मा ने शिवसेना उबाठा प्रमुख उद्धव ठाकरे पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि, उद्धव ठाकरे ने उस कांग्रेस से समझौता कर लिया, जो राम का अस्तित्व नहीं मानती. उसने कोर्ट में लिखकर दिया था. उसी प्रकार बाबासाहब आंबेडकर का कांग्रेस ने अपमान किया था. चुनाव में दो बार हराया था. शर्मा ने महाराष्ट्र में शिवसेना और भाजपा को जनादेश के बावजूद सत्ता के लिए उद्धव ठाकरे पर भाजपा की पीठ में छूरा घोंपने का आरोप भी लगाया.

* कडू की नाराजी का असर नहीं
दिनेश शर्मा ने प्रश्न के उत्तर में कहा कि, सहयोगी दल के विधायक बच्चू कडू द्वारा नवनीत राणा की उम्मीदवारी को चुनौती दी गई है. किंतु भाजपा एक मजबूत काडर बेस पार्टी है. वोटर्स भी पार्टी के साथ है. इसलिए नवनीत राणा की विजय तय है. उन्होंने प्रदेश की कुछ सीटों पर अब तक प्रत्याशी घोषित नहीं होने के विषय में कहा कि, वहां के नामों की घोषण एक-दो रोज में हो जाएगी.

Related Articles

Back to top button