अमरावती

संयुक्त रिपब्लिकन आघाड़ी संदर्भ में एकमत

रिपाई-गवई गट को आघाड़ी में लेने का प्रयास

अमरावती/दि.21 – अमरावती महानगरपालिका चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के कार्यकर्ता चुनकर लाने के लिए रिपाई के विविध गुटों के नेताओं की ज्येष्ठ विधितज्ञ डॉ. पी.एस. खडसे के किशोरनगर स्थित निवास स्थान पर 19 जनवरी को विचारमंथन बैठक आयोजित की गई. बैठक में संयुक्त रिपब्लिकन आघाड़ी करने हेतु एकमत हुए.
बैठक में पिपल्स रिपब्लिकन पार्टी के प्रदेश कार्याध्यक्ष चरणदास इंगोले, रिपब्लिकन पार्टी खोरिपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. गोपीचंद मेश्राम, रिपब्लिकन सेना के ज्येष्ठ नेता प्रा. सतीश सियाले, प्रा. विनायक दुधे, भीमशक्ति संगठना के नेता ज्येष्ठ विधितज्ञ डॉ. पी.एस. खडसे प्रमुख रुप से उपस्थित थे.
स्थानीय स्तर पर चुनाव लड़ते समय रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया गवई गट को संयुक्त रिपब्लिकन आघाड़ी में समाविष्ट करने हेतु विचारमंथन किया गया. आघाड़ी में लेने के लिए रिपाई के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. राजेन्द्र गवई से फोन पर संपर्क साधने का प्रयास किया गया. लेकिन सकारात्मक प्रतिसाद नहीं मिला फिर भी रिपाई गवई गट को आघाड़ी में समाविष्ट करने की दृष्टि से पुनः प्रयास करने के साथ ही संयुक्त रिपब्लिकन आघाड़ी के नेता आशावादी होने की जानकारी भीमशक्ति के नेता डॉ. पी.एस. खडसे ने दी.
अमरावती शहर में विविध आंबेडकरी सामाजिक संगठना कार्यरत हैं. उन सभी संगठनाओं को भी संयुक्त रिपब्लिकन आघाड़ी में सहभागी करने की दृष्टि से प्रयास किया जा रहा है. इसके लिए संगठनाओं के प्रतिनिधियों की बैठक शीघ्र ही बुलाये जाने की जानकारी रिपब्लिकन पार्टी खोरिपा के नेता डॉ. गोपीचंद मेश्राम ने दी.

Related Articles

Back to top button