अमरावती

वाहन की टक्कर में अज्ञात की मौत

साद्राबाडी गोंडवाडी फाटा पर दूसरी दुर्घटना

धारणी /दि.11– शनिवार की रात धारणी तहसील में 2 अलग-अलग दुर्घटना घटित हुई. दुर्घटना में एक की मृत्यु हो गई तथा दूसरा घायल हो गया. मृतक की शिनाख्त नहीं हो पायी है. जबकि जख्मी मध्य प्रदेश चले जाने से उसका नाम पता नहीं चल पाया.
जानकारी के मुताबिक धारणी-साद्राबाडी मार्ग पर झिल्पी और साद्राबाडी गांव के दौरान मुख्य जिला मार्ग पर अज्ञात वाहन ने एक व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी. इस व्यक्ति के सिर पर गंभीर चोटे आने से उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. थानेदार अशोक जाधव के मार्गदर्शन में पुलिस के दल ने पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए धारणी के उपजिला अस्पताल पहुंचा दिया. मृतक की शिनाख्त के लिए एएसआई विनोद धर्माले ने नागरिकों से सहयोग की अपील की है. दूसरी दुर्घटना में धारणी-बुर्‍हानपुर महामार्ग पर गोंडवाडी फाटा के पास एक दुर्घटना हुई. हाईवे के दोनों तरफ से बढे पेडों के कारण यह दुर्घटना हुई. इसके पूर्व भी ऐसी दुर्घटना हुई है. दुर्घटना में जख्मी युवक मध्य प्रदेश चले जाने से उसका नाम पता नहीं चल पाया. मामले की जांच पुलिस आगे कर रही है.

* दुर्घटना में घायल युवक की मौत
अकोला जिले के अकोट थाना क्षेत्र के गौरी ढाबे के पास एक अज्ञात वाहन की टक्कर में युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. इस जख्मी युवक को अकोला के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था. उपचार के दौरान इस युवक की मृत्यु हो गई. मृतक युवक की आयु 40 वर्ष की बताई जाती है. पुलिस ने मृतक की शिनाख्त का आवाहन किया है.

Related Articles

Back to top button