अन्य शहरअमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

अज्ञात वाहन ने दुपहिया चालक को कूचला

अब तक परतवाडा-मध्यप्रदेश मार्ग पर सडक हादसो में हुई है अनेको की मौत

परतवाडा /दि. 18- बहिरम मार्ग पर आए दिन भीषण हादसे होने का सिलसिला जारी है. लगातार एक के बाद एक दर्दनाक हादसे इस मार्ग पर हो रहे है. इस बीच कल रात बहिरम मार्ग पर मध्यप्रदेश के आठनेर जा रहे बाईक सवार को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में गंभीर रुप से घायल मोटर साइकिल चालक युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड दिया. मृतक व्यक्ति का नाम खोंडारी आठनेर निवासी वासुदेव खाकरे (30) बताया गया है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार वासुदेव रविवार की रात को परतवाडा से खरीदारी कर के अपनी दुपहिया क्रमांक एमपी 48-झेडसी-2344 से गांव की ओर जा रहा था. उसी समय परतवाडा की दिशा की तरफ से आ रहे अज्ञात वाहन ने वासुदेव की दुपहिया को जोरदार टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि, वासुदेव का भेजा फट गया. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय नागरिकों ने एंबुलंस की मदद से वासुदेव को अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया. परतवाडा पुलिस ने मामले की जांच शुरु की.
बाता दे कि, मेलघाट-मध्यप्रदेश के कई आदिवासी श्रमिक व मजदूर कामकाज के लिए परतवाडा व अमरावती की ओर आना-जाना करते है. मेहनतकश लोगों को आवाजाही करने के दौरान काफी समय भी हो जाता है. ऐसे में अंधेरे में सडक पर सफर करना कई बार वाहन चालकों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है. अब तक परतवाडा-मध्यप्रदेश मार्ग पर 100 से अधिक लोगों की सडक हादसे में जान गई है. इसके बावजूद संबंधितों द्वारा किसी भी प्रकार की कोई उपाययोजना नहीं की जा रही है.

Related Articles

Back to top button