अमरावती

राठी हाईस्कूल के वार्षिक स्नेह सम्मेलन में हंगामा

सांस्कृतिक भवन पर पथराव, कांच फोडा

दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
अमरावती/दि.21 – गणेशदास राठी हाईस्कूल के वार्षिक सम्मेलन का कार्यक्रम कल शुक्रवार के दिन सांस्कृतिक भवन में शुरु था. इस दौरान कुछ समाज कंटकों ने पथराव कर पार्किंग मेें रखी मोटर साइकिलों की तोडफोड की. इस पथराव में सांस्कृतिक भवन का कांच भी फूट गया. घटना की जानकारी मिलते ही गाडगे नगर पुलिस का दल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है.
जानकारी के अनुसार सांस्कृतिक भवन में राठी हाईस्कूल का वार्षिक स्नेह सम्मेलन शुरु रहते समय 10 से 15 बदमाश मनचले वहां पहुंचे. उन्हें सुरक्षा रक्षक और शिक्षकों ने कार्यक्रम में आने से मना किया. तब उन्होंने जबरर्दस्ती घुसने का प्रयास किया. पार्किंग में खडे वाहनों की तोडफोड की. उसके बाद सांस्कृतिक भवन पर पथराव शुुरु किया. जिसके कारण सांस्कृतिक भवन के कांच भी फूट गए. तब कार्यक्रम में शामिल शिक्षक ने इसकी सूचना गाडगे नगर पुलिस को दी. खबर मिलते ही एसीपी पूनम पाटील, गाडगे नगर के थानेदार आसाराम चोरमले अपने पुलिस दल के साथ सांस्कृतिक भवन पहुंचे. वहां से 9 लोगों को कब्जे में लिया. इन बदमाशों के हंगामें से विद्यार्थियों में भय का वातावरण निर्माण हुआ. कुछ दिन पूर्व भी गणेशदास राठी विद्यालय में प्रार्थना शुरु रहते समय इसी तरह की घटना हुई थी और शिक्षक की पिटाई की गई थी. उस घटना में हंगामा मचाने वाले यहीं युवकों का समावेश था, ऐसा कहा जा रहा है.
गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरु की
सांस्कृतिक भवन में कुछ युवकों ने पथराव शुुरु किया, ऐसी जानकारी मिलते ही तत्काल हम दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों ने पथराव कर सांस्कृतिक भवन के कांच फोडे और पार्किंग में खडे वाहनों की तोडफोड की. आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरु की है.
– आसाराम चोरमले,
थानेदार, गाडगे नगर.

Related Articles

Back to top button