अमरावती

जिला अस्पताल में युवती की मौत से हंगामा

परिजनों ने डॉक्टरोें पर लगाया लापरवाही का आरोप

अमरावती/दि.19– गत रोज तेज बुखार के चलते इलाज हेतु स्थानीय जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती कराई गई 17 वर्षीय युवती की आज दोपहर 3 बजे के आसपास इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके बाद युवती के परिजनों ने सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए काफी हद तक हंगामा मचाया. जिसके चलते जिला सामान्य अस्पताल में माहौल थोडा तनावपूर्ण हो गया था.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक वरुड में रहने वाली रोशनी केशव तिडके नामक 17 वर्षीय युवती को करीब 3-4 दिन पहले अचानक ही तेज बुखार आया था. जिसके चलते उसकी बहन ज्योत्स्ना अंकुश म्हस्के ने उसे इलाज हेतु कारंजा लाड के अस्पताल में भर्ती करवाया था. लेकिन गत रोज रोशनी तिडके की तबीयत और बिगड जाने के चलते अमरावती रेफर कर दिया गया और उसे जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया. रोशनी के परिजनों के मुताबिक इर्विन अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद डॉक्टरों ने रोशन को तीन सलाइन लगाने के साथ ही इंट्राकैथ के जरिए एक इंजेक्शन भी दिया था.

जिसके बाद रोशनी का हाथ काला पड गया था. जिसे लेकर डॉक्टर से पूछने पर डॉक्टर व मेडिकल स्टॉफ ने उन्हें डांट डपटकर चूप करा दिया. वहीं आज दोपहर 3 बजे रोशनी तिडके ने इलाज के दौरान दम तोड दिया. इसके बाद रोशनी के परिजनों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है. समाचार लिखे जाने तक इर्विन अस्पताल में स्थिति कुछ हद तक तनावपूर्ण थी.

Related Articles

Back to top button