अमरावती

वाहन छूडाने को लेकर टोल नाके पर हंगामा

मैनेजर को दी जान से मारने की धमकी

* 11 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज
अमरावती/ दि.3 – वाहन में राख भरकर ले जा रहे 8 से 10 टिप्पर चालकों ने रसिद क्यों मांगी, टोल नाका नहीं भरना है, ऐसा कहते हुए वाहन मालिक समेत 11 लोगों ने टोल नाके पर जमकर हंगामा मचाया. इतना ही नहीं, तो मैनेजर की कैबिन में घुसकर जान से मारने की धमकी दी. यह घटना सुबह 11 बजे सामने आयी. इस शिकायत के आधार पर नांदगांव पेठ पुलिस ने 11 आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.
जानकारी के अनुसार बुधवार को सुबह 11 बजे 8 से 10 टिप्पर रतन इंडिया से राख लेकर नांदगांव पेठ टोल नाके पर पहुंचे. टोल कर्मचारी ने टोल भरने को कहा, लेकिन टिप्पर चालक ने कहा कि यह सभी टिप्पर बलवीर चव्हाण के है. टोल नहीं भरने के लिए कहा है. जिसके बाद बलवीर चव्हाण ने मोबाइल पर टोल मैनेजर से कहा कि मेरे वाहन क्यों रोके. तत्काल वाहन छोड़ों, नहीं तो मैं टोल नाके पर आता. टोल मैनेजर द्वारा टिप्पर नहीं छोड़े जाने के कारण बलवीर चव्हाण अपने साथी राजू चिरड़े, गौरव राठोड़, गजानन तिजारे, धीरज चव्हाण और अन्य साथियों को लेकर टोल नाके पर धमके. यहां जमकर राडा किया. टोल मैनेजर तुपारे व डिप्टी मैनेजर सासे के साथ गालीगलौच की. डिप्टी मैनेजर अशोक यशवंत सासे को जान से मारने धमकाया. कुछ देर के लिए रहा तनाव राडा करने के बाद इन वाहन धारकों ने टोल नाके के बैरीकेट्स तोड दिए. अपने सभी 8 से 10 टिप्पर बगैर टोल भरे बैरीकेट्स तोड़कर ले गये. जिसके कारण टोल नाके का बड़ा नुकसान हुआ. टोल नाके पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं. राडे के चलते टोल नाके पर कुछ देर के लिए तनाव उत्पन्न हो गया. सूचना मिलते ही नांदगांव पेठ के थानेदार प्रवीण काले दलबल के साथ मौकेपर पहुंचे. डिप्टी मैनेजर अशोक सासे की शिकायत पर आरोपी बलवीर चव्हाण, गजानन तिजारे, राजू चिरड़े, गौरव राठोड़, धीरज चव्हाण समेत 11 आरोपियों के खिलाफ 143, 147, 149, 341, 427, 504, 506, 507 के तहत अपराध दर्ज किया गया. नांदगांव पेठ पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

जबरन टोल वसूल रहे है
हम स्थानीय निवासी है. हमारे छोटे-बडे वाहन टोलमुक्त रहने के बावजूद टोल नाके के मैनेजर ने हमारे वाहनों को जोरजबर्दस्ती रसिद फाडने के लिए कहा है. इस वजह से हम सभी वाहन मालकों ने टोल नाके के मैनेजर से बात की, तब उन्होंने ही हमसे विवाद किया है. हमारे व्यवसायीक वाहनों को जानबुझकर निशाना बनाया जा रहा है.
– बलवीर चव्हाण, वाहन मालक व ग्रामपंचायत सदस्य नांदगांव पेठ

सांसद बोंडे ने टोल मैनेजर से की बात
बुधवार रात 9 बजे सांसद डॉ. अनिल बोंडे टोल नाके के मैनेजर से चर्चा करने गए. इस समय टोल मैनेजर तुपारे ने केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी के आदेश का पत्र सांसद अनिल बोंडे को दिखाया. इसके कारण चर्चा को विराम देते हुए सांसद डॉ. अनिल बोंडे ने हम इस बारे में शिकायत करेंगे, ऐसी सूचक चेतावनी भी देकर सांसद बोंडे वहां से निकल गए.

Related Articles

Back to top button