अमरावती

‘उस’ मामले की होगी सघन जांच

डीसीपी सागर पाटिल ने जारी किए आदेश

* मामला दुकानदारों को जुआरी बताकर पकडने का
* ना. गेट पुलिस पर लगा है दो लोगों से 22 हजार छीनने का आरोप
अमरावती /दि.24- नागपुरी गेट पुलिस द्बारा मसानगंज के जुए अड्डे पर छापा मार कार्रवाई की. लेकिन बगल में ही दुकान पर बैठे व्यापारी और उसके दोस्त के जेब से पुलिस ने 22 हजार रूपए जबरन निकाल लिए. इसके बाद दोनों को आरोपी बनाकर उनके साथ मारपीट कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है. दोनों व्यापारियों ने नागपुरी गेट पुलिस द्बारा की गई इस हरकत को पुलिस उप आयुक्त सागर पाटिल के पास इसकी शिकायत की गई है. जिसके बाद डीसीपी पाटिल ने इस पूरे मामले की सघन जांच के आदेश जारी किए है.
बता दें कि, नागपुरी गेट थाना क्षेत्र के मसानगंज परिसर में शफी पहलवान के घर के पास नागपुरी गेट पुलिस के डीजी पथक ने सोमवार देर रात छापा मार कार्रवाई की थी. पुलिस ने जुआ खेल रहे कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से रूपए भी जब्त किए थे. लेकिन जिस जगह पर छापा मारा गया था. उस समय आगा अहमद शेख आजाद अपनी दुकान पर बैठे थे. ठीक उसी समय उनका दोस्त राहुल वसंतराव साहू भी मौजूद थे. पुलिस ने दुकान में आकर दोनों की तलाशी ली . आगा अहमद की जेब से 4 हजार 740 रूपए और राहुल साहू की जेब से 18 हजार रूपए लेकर अपने पास रख लिए. दोनों को उन जुआरियों के साथ गाडी में बिठाकर थाने ले गए. जहां उनके साथ मारपीट कर उन पर मामला दर्ज किया. जिसके कुछ देर बार उन्हें छोड दिया. लेकिन विशेष बात यह है कि पुलिस ने इस मामले को खुली जगह पर जुआ चल रहा था बताते हुए जब्ती में सिर्फ 8 हजार 850 रूपए बताए है. फिर बाकी के पैसे कहा गए. यह सवालिया निशान बना हुआ है.
आगा अहमद और राहुल साहू ने मंगलवार को पुलिस उप आयुक्त सागर पाटिल से चर्चा कर न्याय की गुहार लगाई है. जिसके बाद पुलिस आयुक्त सागर पाटिल द्बारा इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए है. पुलिस उपायुक्त सागर पाटिल द्बारा एसीपी पूनम पाटिल व नागपुरी गेट के पुलिस निरीक्षक अनिल कुरलकर को जांच करने के आदेश दिए है.

इस मामले की शिकायत मिली थी जिसके बाद एसीपी पूनम पाटिल व पुलिस निरीक्षक अनिल कुरलकर को इस मामले की जांच सौंपी है.
– सागर पाटिल,
पुलिस उपायुक्त

Related Articles

Back to top button