अमरावती

बढते कोरोनो संक्रमण के चलते मास्क का इस्तेमाल करें

अशोककुमार ध्यानचंद व मनपा सहआयुक्त वानखडे की नागरिकों से अपील

अमरावती/दि.16 – भारतीय हॉकी टीम के भूतपूर्व कप्तान एवं तीन बार भारत को स्वर्णपदक दिलवाने वाली हॉकी टीम के सदस्य रहे हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद के बेटे अशोककुमार ध्यानचंद जो अर्जुन पुरस्कार विजेता व भूतपूर्व ओलम्पिक हॉकी खिलाडी है. इनका रविवार, 14 फरवरी की शाम अमरावती आगमन हुआ. कैम्प स्थित हैलो कॉर्नर के संचालक इरफान अथर अली के साथ पुराने पारिवारीक संबंध होने के कारण वे सीधे हैलो कॉर्नर पहुंचे, जहां उनके स्वागत के लिए अमरावती मनपा के तरफ से मनपा सहा आयुक्त नरेंद्र वानखडे, हैलो कॉर्नर के संचालक इरफान अथरअली एवं पीस फोरम अमरावती की तरफ से सलीमभाई मिरावाले ने अशोक कुमार ध्यानचंद का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया. अशोककुमार ध्यानचंद के साथ बैतुल से आये ध्यानचंद हॉकी क्लब के मार्गदर्शक एवं प्रख्यात हॉकी खिलाडी हेमन्तचंद बबलू दुबे का भी उपस्थित मान्यवरों के हस्ते स्वागत किया गया.
अमरावती में कोरोना की दूसरी लाट तेजी से पैर पसार रही है और तेजी से लोगों में संक्रमण फैल रहा है. प्रशासन के लाख मना करने पर भी जनता अपनी सेहत के प्रति उदासीन और लापरवाह नजर आ रही है. हैलो कॉर्नर हमेशा से कोरोना जन जागृति के लिहाज से अव्वल रहा है. हैलो कॉर्नर ने ही सबसे पहले नो मास्क, नो सर्विस की शुरुाआत की थी, जिसे प्रशासन ने भी मान्य कर सभी व्यापारियों को इस संदर्भ में नोटिस जारी की.
कैम्प परिसर में अशोककुमार ध्यानचंद, सह आयुक्त मनपा नरेंद्र वानखडे, हेमंतचंद्र बबलू दुबे, इरफान अथरअली, सलीम भाई मिरावाले, गोपालक्रिष्ण राठी, डॉ. इरफान फारुकी, फैजान इरफान अली, डॉ. जिशान फारुकी, आकाश राउत, प्रतीक्षा, रोशन एवं तौसीफ सहित अने उपस्थितों ने आने-जाने वाले राहगीरों, दुपहिया व ऑटो चालकों को रुकाकर मास्क लगाया एवं कोरोना से बचने के लिए हमेशा मास्क का प्रयोग करने की विनती की. ये सभी मास्क डागा प्लास्टी सर्ज इंडस्ट्रीज के राजेश डागा एवं कमलेश भाई डागा ने उपलब्ध करवाये. अशोककुमार ध्यानचंद ने अपने इस स्नेहल सत्कार के लिए हैलो कॉर्नर एवं अमरावती का आभार माना.

Related Articles

Back to top button