अमरावतीमहाराष्ट्र

वंचित महिला आघाडी व ह्युमन फाऊंडेशन का बलवंत वानखडे को समर्थन

पत्रकार परिषद में दोनों ही संगठनो ने दी जानकारी

अमरावती/दि.20– ह्युमन फाऊंडेशन और वंचित महिला आघाडी ने महाविकास आघाडी के कांग्रेस उम्मीदवार बलवंत वानखडे को अपना समर्थन घोषित किया है. पत्रकार परिषद में दोनों ही संगठना के पदाधिकारियों ने आज यह जानकारी दी.

ह्युमन फाऊंडेशन के अध्यक्ष राजाभाऊ गुडधे ने बताया कि, लोकसभा चुनाव 2024 यह देश के लिए लोकतंत्र का भविष्य साबित करनेवाला रहनेवाला है. देश में तानाशाही जैसा वातावरण निर्माण हो गया है. साथ ही शिक्षा का भगवाकरण, कमरतोड महंगाई, बेरोजगारी, विपक्ष पर कार्रवाई, शिक्षा क्षेत्र का नीजिकरण, संवैधानिक संस्था का दुरुपयोग आदि अनेक बातो को ध्यान में रखते हुए जातियवादी और धार्मिक मतभेद आदि सभी बातो के कारण लोकतंत्र की मूल संकल्पना को चोट पहुंचाई जा रही है. इसे रोकना प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है. देश में धर्मनिरपेक्ष विचारों से राज्य चलाने के लिए समाज में बंधुभाव रखने और आगे का भविष्य खुशी के साथ जीने तथा मानसिक विकास का समाधान निर्माण करने के लिए सरकार को हटाना जरुरी है. इस कारण ह्युमन फाऊंडेशन ने वर्ष 2012 में अमरावती जिले में गुणवंत देवपारे के साथ प्रजासत्ताक सम्मान कार रैली के 300 किलोमीटर का सफर कर यह विचार हजारो कार्यकर्ताओं के प्रयासो से गांव-गांव पहुंचाए थे. यह सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी अमरावती लोकसभा के मविआ के उम्मीदवार बलवंत वानखडे की जीत के लिए कार्य करेंगे. पत्रकार परिषद में राजाभाऊ गुडधे के अलावा मनोज राऊत, प्रफुल पाजतकर, प्रा. शेरेकर, पंकज देशमुख उपस्थित थे.

इसी तरह वंचित महिला आघाडी की जिला महासचिव मेहराज खान अब्दुल शकील और सचिव रेहाना खान ने पत्रकार परिषद में बताया कि, अमरावती लोकसभा 2024 का चुनाव देश की आगामी दिशा तय करनेवाला रहेगा. देश का लोकतंत्र खतरे में है. देश का बंधुभाव, संविधान की तोडफोड करना, सभी सहयोगी क्षेत्र का दुरुपयोग करना, तानाशाही तरिके से देश चलाना, विशेष धर्म के लोगों को और विपक्ष के लोगों को जानबुझकर परेशान करना, ऐसा ही दिखाई देता है. इसे बदलने के लिए मविआ के उम्मीदवार बलवंत वानखडे को समर्थन देने की जानकारी पत्रकार परिषद में वंचित महिला आघाडी की पदाधिकारी मेहराज खान, रेहाना खान, शहाजहा खान, सादेकुन्निसा ने दी.

Related Articles

Back to top button