अमरावती

जिले के बिजली ग्राहको को विविध छूट दी जाए

मनपा गुटनेता भारत चौधरी ने पत्र परिषद में उठाई मांग

  • महावितरण कंपनी कर रही जनता के साथ धोखाधड़ी

अमरावती प्रतिनिधि/दि.३ -जिले में महावितरण कंपनी की ओर से जनता के साथ धोखाधड़ी किए जाने का सनसनीखेज आरोप मनपा गुटनेता भारत चौधरी ने पत्र परिषद में लगाया है. इस पत्र परिषद में मनपा गुटनेता भारत चौधरी ने जिले के बिजली ग्राहको को विविध छूट देने की मांग भी की है.
मंगलवार की सुबह यशोदानगर नं.१ बजरंगबली मंदिर के सामने शिवसेना गुटनेता भारत चौधरी की पत्रकार परिषद का आयोजन हुआ. इस पत्रकार परिषद में भारत चौधरी ने बताया कि जिले के ग्रामीण व शहरी इलाको के विद्युत विभाग से संबंधित अनेक शिकायते मिली है. लेकिन इन शिकायतों का अब तक निराकरण नहीं किया गया है. बीते २२ मार्च से लॉकडाऊन समाप्ति तक की कालावधि का बिजली बिल पूरी तरह से माफ किया जाए. चालू अवधि में बिजली बिल भरनेवाले ग्राहको से जुर्माना न वसूला जाए. किसी भी हालात में ग्राहको की बिजली आपूर्ति खंडित न की जाए. ग्राहको को बिजली बिल भरने की सहूलियत दी जाए. इसके अलावा ग्राहको की सुविधा के अनुसार हफ्ते बनाकर बिल देने की मांग की गई. अन्यथा सैकड़ों कार्यकर्ता के साथ मिलकर हल्लाबोल आंदोलन करने की चेतावनी दी है.
पत्र परिषद में शिवसेना गुटनेता भारत चौधरी, विद्यार्थी सेना शहर प्रमुख संजय पलसोदकर, गुरू हिंगमिरे, राज कावले, नितिन बिजवे, भारत जवंजाल, मनोज अग्रवाल, गजेन्द्र तिडके, नवीन शर्मा, सिध्दार्थ धारगावे, मिंजू तायडे मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button