अमरावती

मवेशियों से भरा वाहन पलटा, पांच गोवंश की मौत

रामगांव फाटा की घटना

अमरावती/दि. 6– कटाई के लिए मवेशी लेकर जाने वाले वाहन का पुलिस ने पीछा किया. इस दौरान वाहन चालक का नियंत्रण छूटने से वाहन सडक किनारे के बैरिकेट्स उडाकर पलटी हो गया. इस दुर्घटना में पांच गोवंश की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. जबकि 7 गंभीर रुप से घायल हो गई. यह घटना रविवार को तडके 5 बजे के दौरान रामगांव फाटा के पास घटी.

नांदगांवपेठ थाना क्षेत्र से कटाई के लिए बोलोरा वाहन से मवेशी ले जाने की जानकारी रविवार को तडके 4 बजे के दौरान पुलिस को मिली. इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने नागपुर-अमरावती मार्ग पर नाकाबंदी लगाई. बोलोरो वाहन क्रमांक एमएच-48/टी-7780 तेज रफ्तार से आ रहा था. पुलिस को देखते ही चालक ने बैरिकेट्स उडाए और वहां से तेज रफ्तार से आगे निकल गया. तब पुलिस ने उस वाहन का पीछा किया. संबंधित वाहन रिंगरोड से लालखडी की तफर से तेज रफ्तार से जा रहा था. पुलिस को पीछे आते देख वाहन चालक ने गति और बढा दी. इस कारण गाडी पर से नियंत्रण छूटने के कारण रामगांव फाटा के पास सडक से सटकर बैरिकेट्स उडाते हुए वाहन पलटी होकर पुल के नीचे गिर गया. उसी समय पुलिस का दल वहां पहुंच गया. इस हादसे में 5 गोवंश की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई तथा 7 मवेशी गंभीर रुप से घायल हो गए. वाहन चालक और उसका साथी गंभीर रुप से घायल होने के कारण पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया.

* थानेदार ने नहीं उठाया फोन
संबंधित घटना बाबत थानेदार प्रवीण काले और सुबह ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी मोहन चौकट से घटना की जानकारी लेने का प्रयास किया तब उनसे प्रतिसाद नहीं मिल पाया. इस प्रकरण में आगे की कार्रवाई का पता नहीं चल पाया.

Related Articles

Back to top button