अमरावती

पीडीएमसी परिसर में वाहन चोरों का गिरोह सक्रिय

एक माह में तीन वाहन चोरी के अपराध दर्ज

अमरावती-/ दि.1  स्थानीय डॉक्टर पंजाबराव देशमुख मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के कांता नगर रोड पर स्थित गेट के पास वाहन चोरों का गिरोह सक्रिय है. इस परिसर से अब तक एक माह में वाहन चोरी की तीन शिकायतें पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है.
गाडगे नगर पुलिस थाने में दर्ज की गई शिकायतों के अनुसार जनवरी से अब तक केवल इसी गेट से वाहन चोरी की 12 वारदाते सामने आयी है. पीडीएमसी में मरीजों से मिलने वाले आने वाले रिश्तेदार के लिए पे पार्किंग की व्यवस्था की गई है. मगर अधिकांश लोग केवल 5 मिनट का काम रहने या मरीज को केवल भोजन का टिफिन पहुंचाने का काम रहा तो वे पार्किंग स्थल के रुपए बचाने के चक्कर में कांता नगर रोड गेट के पास अपना वाहन खडा करते है. परंतु यहां खडे किये गए वाहन चोरी हो जाते है. 23 अगस्त को परांजपे कॉलोनी में रहने वाले नितीन वसंतराव ठाकरे नामक व्यक्ति ने अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 27/एई-1128 पीडीएमसी अस्पताल के उसी गेट के पास खडी की थी. मोटरसाइकिल का हैंडल लॉक लगाकर अपने रिश्तेदार से मिलने गए. 5 ही मिनट में वापस आये, मगर उनकी मोटरसाइकिल नहीं थी.

सबके नजरों के सामने वाहन चोरी
पंजाबराव देशमुख मेडिकल कॉलेज के कांता नगर रोड के गेट के पास से अस्पताल का ओपीडी करीब पडता है. इस वजह से कुछ लोगों ने गेट के पास होटल और पानठेले भी लगा लिये है. इसी गेट के पास हर समय कुछ ऑटो भी खडे रहते है. इसके बाद भी उन सभी की नजरों के सामने केवल आठ माह में दर्जनों मोटरसाइकिल चोरी की घटनाएं हो रही है.

Related Articles

Back to top button