अमरावती

शातिर चोर पुलिस के हाथ लगा

2.2 लाख के गहने बरामद

परतवाडा पुलिस को मिली बडी सफलता
अमरावती/ दि. 29- परतवाडा के शिवाजी नगर में अज्ञात चोर ने चोरी कर ली थी. इसकी शिकायत के बाद परतवाडा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर परतवाडा में ही रहनेवाले रोशन सरदार नामक कुख्यात चोर को गिरफ्तार कर लिया. इतना ही नहीं तो पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी किए 2 लाख 2 हजार 690 रूपये कीमत के गहने भी बरामद करने में बडी सफलता हासिल की है. आरोपी चोरी के गहने रफेतफे करने के फिराक में था. इसके पहले ही पुलिस ने धर दबोचा.
रोशन किरण सरदार(25, परतवाडा), यह गिरफ्तार किए गए शातिर चोर का नाम है. ग्रामीण पुलिस विभाग से मिली जानकारी के अनुसार ओकांर साहेबराव पवार (शिवाजीनगर, परतवाडा) ने 27 अप्रैल को परतवाडा पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि वे परिवार के साथ 26 अप्रैल को किसी काम से अमरावती आए थे. रात के दौरान अज्ञात चोर ने घर के दरवाजे का ताला कुंडी तोडकर अलमारी में रखे एकदानी, पोत, कान के झुमके, अंगूठी, नाक की नथ ऐसे 1 लाख 68 हजार 600 रूपए के सोने के गहने, इसी तरह 3 हाथ के कडे, 4 चुडियां, ब्रासलेट, कमर का आंकडा, पैजन, कमरबंद ऐसे 34 हजार 90 रूपए के चांदी के गहने ऐसे कुल 2 लाख 2 हजार 600 रूपए का माल चोरी हो गया. इस बार पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश शुरू की.
मामले की तहकीकात करते समय आज परतवाडा पुलिस के दल को पेट्रोलिंग के दौरान गुप्त सूचना मिली की शिवाजी नगर में हुई चोरी में परिसर के ही कुख्यात चोर किरण सरदार का हाथ है और वह चोरी का माल रफे तफे करने की फिराक में है. ऐसी जानकारी मिलने के बाद पुलिस के दल ने आरोपी रोशन के घर के इर्द गिर्द जाल बिछाया. बडी ही चालाकी से रोशन सरदार को धर दबोचा. आरोपी रोशन ने ओंकार पवार के घर के दरवाजे का ताला कुंडी तोडकर चोरी करने का अपराध कबूल कर लिया. पुलिस ने चोरी किए 2 लाख 2 हजार 690 रूपए कीमत के सोने चांदी के गहने बरामद कर लिए. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल, अपर पुलिस अधीक्षक शशिकांत सातव, उपविभागीय पुलिस अधिकारी अतुलकुमार नवगिरे के मार्गदर्शन में थानेदार संदीप चव्हाण के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक कदम, कास्टेबल, सुधीर, मनीष काटोलकर, सावलकर, बांबील, घनश्याम के दल ने की. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button