अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शुभारंभ को विदर्भ उद्योग रत्न

लढ्ढा बंधुओं की इवेंट प्रबंधन कंपनी

अमरावती/दि.2- पीयूष और पुनीत लढ्ढा व्दारा संचालित शुभारंभ इवेन्टस एंड डेकोर को नागपुर में होटल रिजेन्टा में आयोजित समारोह में विदर्भ उद्योग रत्न पुरस्कार से अलंकृत किया गया. जानी मानी हिंदी मराठी सिने स्टार पूजा सावंत और मान्यवरों की उपस्थिती में शुभारंभ का सम्मान किया गया है. इवेन्टस एंड डेकोरेशन में एक्सीलेंट वर्क कैटेगरी में शुभारंभ अनेक मानकों पर खरा उतरा. उसने अवार्ड हासिल किया.
उल्लेखनीय है कि समारोह में विदर्भ के अनेक उद्योगों को पुरस्कृत किया गया. स्विफ्ट एंड लिफ्ट मीडिया व्दारा आयोजित समारोह में अनेक डॉक्टर्स, उद्योगपती, फ्रेंचाईज ओनर, स्टार्टअप को सम्मानित किया गया.
बटोर रही वाहवाही
गत 12 वर्षो से पीयूष और पुनीत लढ्ढा की शुभारंभ इवेन्टस एंड डेकोर ने कई सफल आयोजन किए है. सुंदर इवेन्टस कर वाहवाही बटोरी है. केवल अमरावती नहीं तो देश के कई शहरों मुंबई, इंदौर,नागपुर, गोवा, अलीबाग, महाबलेश्वर, शिर्डी जैसे डिस्टीनेशन में कामयाब इवेन्टस शुभारंभ ने किए है. लोगों से प्रशंसा पाई है. शुभारंभ ने विवाह समारोह, कार्पोरेट, वीआईपी, डॉक्टर्स कॉन्फ्रंस, बर्थ डे इवेन्ट में महारथ हासिल कर रखी है. उसे विदर्भ उद्योग रत्न पुरस्कार मिलने पर अनेक ने बधाई और शुभकामनाएं दी है.

Related Articles

Back to top button