अमरावतीमुख्य समाचार

विदर्भ की कई टीमें भाग लेगी

अमरावती में ‘टी-20’ मॅचेस

अमरावती/ दि.30– विदर्भ के क्रिकेट संगठना नागपुर अंतर्गत जिला हौसी क्रिकेट संगठना के संयुक्त तत्वावधान में 3 से 10 अप्रैल के दौरान आंतरजिला ‘टी-20’ क्रिकेट स्पर्धा का आयोजन किया गया है. जिसमें हनुमान व्यायाम प्रसारक मंडल के मैदान पर स्पर्धा के आयोजन की तैयारियां जोरोशोरो से शुरु है ऐसी जानकारी प्रेस वार्ता में दी गई. ‘टी-20’ क्रिकेट स्पर्धा में अमरावती, चंद्रपुर, यवतमाल, बुलढाणा, वाशिम जिले की कई क्रिकेट टीमें सहभाग लेंगी.
विदर्भ के जिलों तथा ग्रामीण क्षेत्रों से नए प्रतिभावान खिलाडियों की खोज किए जाने के उद्देश्य से वीसीए व्दारा मार्च महीने में विदर्भ के दस जिलों में चयन प्रक्रिया शुरु की गई थी. जिसमें विदर्भ के सभी दस जिलों का चयन किया गया था. जिले में टीमों का चयन किया गया था. जिसमें 1107 खिलाडियों ने सहभाग लिया व 22 टीमों के लिए 294 खिलाडियों का चयन किया गया.
25 से 27 मार्च तक 22 टीमों की जांच की गई जिसमें से 10 टीमों का चयन किया गया. जिसमें विदर्भ क्रिकेट एसो. के अध्यक्ष अद्वैत मनोहर, विदर्भ जिला क्रिकेट समिति अध्यक्ष नितेश उपाध्याय के मार्गदर्शन मे स्पर्धाओं का जिला क्रिकेट संगठना स्पर्धाओं का सफल प्रयास किया जा रहा है, ऐसी जानकारी प्रेस वार्ता में दी गई. प्रेस वार्ता में एड. प्रशांत देशपांडे, डॉ. दिनानाथ नवाथे, संदीप संघई, अल्हाद लोखंडे, प्रदाक्ष धोटे उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button