अमरावती

शहर के थाने में अब वीडियो कान्फरन्स सुविधा

अमरावती/दि.11 – शहर पुलिस आयुक्तालय के 10 थानों में एलईडी टीवी, प्रोजेक्टर नेटवर्क, एनटीना आदि साहित्य पहुंचे है, जल्द ही इन पुलिस थानों में अधिकारियों को वरिष्ठों के साथ वीडियो कान्फरन्स व्दारा संवाद साधना आसान होगा.
राज्य में कोरोना विषाणु का बढता प्रादुर्भाव देख सभी सरकारी यंत्रणा सतर्क हुई है. कार्यालय में चुनिंदा कर्मचारी उपस्थित रहते है. पुलिस विभाग यह सुरक्षा से संबंधित रहने से पुलिस कर्मचारियों को व अधिकारियों को जनता में जाकर काम करना पडता है. पुलिस का सीधे नागरिकों के साथ संबंध आता है. कामकाज निमित्त वरिष्ठों के साथ संवाद साधने के लिए मुख्यालय में गए तो पुलिस थाने के काम पर इसका परिणाम होता है. किंतु वीडियो कान्फरन्स योजना कार्यान्वीत होने से थानेदारों को थाने में बैठकर संवाद साधना सुविधाजनक होगा.

थाने में एक बडा टीवी स्क्रीन और कुछ साहित्य आया है यह साहित्य निश्चित किसलिए आया है, उस बाबत जानकारी नहीं है. वीडियो कान्फरन्स यंत्रणा खडी करने का वह साहित्य रहना चाहिए.
– आसाराम चोरमले, पुलिस निरीक्षक, गाडगे नगर

मुख्यालय से कुछ साहित्य थाने में आया है किंतु साहित्य किसके लिए आया यह अभी तक बताया नहीं गया. मुख्यालय से आया हुआ साहित्य थाने में सुरक्षित रखा है.
– पुंडलिक मेश्राम, पुलिस निरीक्षक, फ्रेजरपुरा

Related Articles

Back to top button